Adevertise
Top Stories
https://twitter.com/i/status/1536787438688825344
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में जारी है राहुल साहू का इलाज, इन फोटोज से जानें बच्चा कितना बहादुर? मुख्यमंत्री बोले – मैं देखने आऊंगा:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। जांजगीर में कल देर रात जश्न सा माहौल बन गया जब 105 घंटे से बोरवेल में फंसे राहुल को टनल से बाहर निकाला गया। सेना के जवान समेत सभी लोगों का दिल भर आया। 10 साल के राहुल साहू की एक झलक पाने को मीडिया, सेना, पुलिस, पूरा गाँव और साथ में पूरा देश भी इस पल का इन्तजार कर रहा था। राहुल को बोरवेल से निकालते वक्त भारत माता की जय और वंदे मातरम् गाने से पूरा गाँव गूँज उठा।

सीएम ने सोशल मीडिया में लिखा – “हमारा बच्चा बहुत बहादुर है। उसके साथ गढ्ढे में 104 घंटे तक एक सांप और मेढक उसके साथी थे। आज पूरा छत्तीसगढ़ उत्सव मना रहा है, जल्द अस्पताल से पूरी तरह ठीक होकर लौटे, हम सब कामना करते हैं। इस ऑपरेशन में शामिल सभी टीम को पुनः बधाई एवं धन्यवाद।”


सीएम ने भी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से राहुल के परिजन से बात की और जब परिजन ने उन्हें कहा – कि बिलासपुर देखने आ जाइये आप भी, तो सीएम ने कहा – आऊंगा। इतने घंटे एक छोटी से जगह में बैठे रहने के बाद भी राहुल एकदम स्वस्थ रहा। हालाँकि कलेक्टर ने बताया था की थोड़ा सा कमजोर हो गया है लेकिन जब एम्बुलेंस में डॉक्टरों ने उसकी जांच की तब उसका हार्ट रेट, बीपी, शुगर, फेफड़े सभी क्लियर रहे। इस बच्चे की बहादुरी और इस रेस्क्यू कार्य में डटे सभी लोगों की तारीफ सिर्फ प्रदेश नहीं पूरा देश और हर जिस तक ये खबर पहुंची है वो इस रेस्क्यू की तारीफ कर रहा है।

https://twitter.com/i/status/1536787438688825344

https://twitter.com/i/status/1536787438688825344

You can share this post!

Related Posts
Adevertise