Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




 जगदलपुर/छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के प्रथम व द्वितीय चरण के मतदान के बाद बस्तर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तीसरे चरण के मतदान की तैयारियों में जुट गए है। एवं प्रदेश भाजपा संगठन के दिशा-निर्देश पर बस्तर, कांकेर, महासमुंद, राजनांदगांव के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को अब अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी प्रचार-प्रसार का जिम्मा संभालने भेजा जा रहा है। 



इसे लेकर ही जगदलपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधीर पाण्डेय, भाजपा नेता मनीष पारख, मंडल महामंत्री प्रवीण सांखला को बस्तर व कांकेर लोकसभा में प्रचार-प्रसार के बाद अब कोरबा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे है। पार्टी के निर्देश पर कोरबा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधीर पाण्डेय ने कहा कि, भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहा है। अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार के लक्ष्य को प्राप्त करना हम सबका लक्ष्य है।


 हम सबने मिलकर बस्तर में प्रचार किया फिर पार्टी ने कांकेर भेजा और अब कोरबा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोरबा विधानसभा क्षेत्र में विकास का कमल खिलाने के लिए पुरी कर्मठता से प्रचार करेंगे। और कोरबा लोकसभा हेतु भाजपा प्रत्याशी डॉ. सरोज पाण्डेय को भारी मतो से विजयी बनाने के लिए कोरबावासी उत्साहित है। इस अवसर पर भाजपा नेता मनीष पारख ने कहा कि, भाजपा पार्टी नहीं परिवार है और अब तो पूरा देश कह रहा है मैं हूँ मोदी का परिवार। हम सब अपने परिवार के सदस्यों को विजयी बनाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में विकसित भारत 2047 का लक्ष्य पूरा होगा। भारतीय जनता पार्टी ने हम सबको कोरबा लोकसभा क्षेत्र में सेवा का अवसर दिया है। पार्टी ने जो दायित्व हमे दिया है उस पर खरा उतरेंगे। कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी डॉ. सरोज पाण्डेय के समर्थन में प्रचार कर तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का आह्वान करेंगे। मंडल महामंत्री प्रवीण सांखला ने कहा कि, हर कार्यकर्ता का लक्ष्य विकास का कमल खिलाना है। छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटों में कमल खिलाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता प्रवास कर घर-घर जा रहे है। यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है यह राष्ट्र के नव निर्माण का चुनाव है। जिसमे हर कार्यकर्ता का जिम्मेदारी तय है और सभी उसे निभा रहे है। बता दें कि, भारतीय जनता युवा मोर्चा जगदलपुर नगर मंडल के अध्यक्ष श्रीश मिश्रा एवं भाजपा भानपुरी मंडल के सदस्य शिबू शाह को भी कोरबा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई और वह भी बस्तर के भाजपा नेताओं के साथ प्रवास पर हैं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise