Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी



*अजित जोगी युवा मोर्चा ने किया फिल्म कलाकार रणवीर सिंह का पोस्टर दहन,*
*चड्डी-बनियांन किया कोरियर कहा नही हो तो पहने चड्डी-बनियांन*
*जोगी कांग्रेस ने दी चेतावनी रणबीर सिंह देशवासियों से माँगे माफ़ी नही तो होगा प्रदेश भर में FIR -प्रदीप*
*रील लाइफ के नायक रणबीर सिंह रियल लाइफ में नालायक है - प्रदीप*
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य की एकमात्र क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की युवा इकाई अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में आज न्यूड फोटो सेशन  कर सोशल मीडिया में वायरल करने वाले फिल्म कलाकार रणवीर सिंह के पोस्टर को जलाया गया और इस मामले पर रणबीर सिंह को देश से माफी मांगने की मांग की गई है अन्यथा उग्र आंदोलन करते हुए उसके खिलाफ उसके खिलाफ प्रदेश भर में एफआईआर करने की चेतावनी दी है।

इस दौरान प्रदीप साहू ने कहा फिल्म कलाकार रणबीर सिंह ने बेशर्मी की हद पार कर दी, नई पीढ़ी के युवा फिल्म कलाकारों को अपना आइडियल मानते हैं परंतु ऐसे जिस्म फरोश करने वाले अभिनेता कभी भी युवाओं की आइडल नहीं हो सकते हैं बल्कि यह समाज के असामाजिक तत्व है और ऐसे लोगों के लिए देश और समाज में कोई स्थान नहीं है।रणबीर सिंह भले ही रील लाइफ में नायक है पर रियल लाइफ में नालायक है।
ज़िला अध्यक्ष अजय देवांगन ने कहा क़ी कुछ दिन पहले अपनी माँगो को लेकर कुछ युवा साथी कांग्रेस सरकार से माँग करते हुए अपने अधिकार के लिए आवाज़ उठाते हुए नग्न प्रदर्शन कर रहे थे उन सब पर रायपुर सिविल लाइन थाने में एफ आइ आर दर्ज किया गया क़ानून सब के लिये एक है रणबीर सिंह पर एफ आइ आर होना चाहिये
ज़िला अध्यक्ष अजय देवांगन ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 48 घंटे के अंदर देशवासियों से रणबीर सिंह सार्वजनिक रूप से माफ़ी माँगते हुए अपने सोशल साइड से अपनी नग्न तस्वीर को नही हटाते तो इसका पुरज़ोर विरोध करते हुए पूरे प्रदेश भर में रणबीर सिंह  के खिलाफ एफ. आइ.आर. दर्ज करवाया जायेगा!

 आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीलल्ल साहू जिला अध्यक्ष अजय देवांगन राज राज बंजारे नजीब अशरफ सन्नी तिवारी हरीश वर्मा अफसार कुरैशी विवेक बंजारे अजय सेन संजू धीवर गोविंदा सेन उमेश निषाद विश्वनाथ पटेल नरेश नायक रोहित नायक सोनू गुप्ता सुनील नेताम आदि शामिल थे

You can share this post!

Related Posts
Adevertise