Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम के 100 एपिसोड के प्रसारण को बस्तर प्रवास पर आये उतराखण्ड के केबिनेट मंत्री सतपाल जी महाराज ने रविवार को नगरनार मण्डल के ग्राम पंचायत आडा़वाल में सैकड़ों ग्रामीणों व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच सुना। कार्यक्रम के उपरांत केन्द्र की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों ग्रामीणों का केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने सम्मान भी किया। 

आडा़वाल के बूथ क्रमांक 66,67,68 में मन की बात कार्यक्रम के सामूहिक श्रवण का आयोजन किया गया था।इस मौके पर सतपाल महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 प्रसारण बस्तर क्षेत्र के निवासियों के साथ सुन कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्र के उत्थान के लिये सतत् कार्य हो रहे हैं। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के 140 करोड़ देशवासियों से सीधे बात करते हैं और केन्द्र सरकार के कार्यो से अवगत कराते हुये देश के प्रति समर्पित रहने का संदेश भी देते हैं। केन्द्र सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ जनता जनार्दन को मिले, विशेषकर आर्थिक रूप से कमजोर परिवार कैसे विकास की मुख्य धारा में जुड़ सके,ऐसा प्रयास भाजपा कार्यकर्ताओं सहित प्रत्येक नागरिक को करना चाहिये।
कार्यक्रम को युवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमल चंद भंजदेव व नगरनार मण्डल प्रभारी जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन मण्डल अध्यक्ष सुब्रतो विश्वास ने किया। लाभार्थियों का सम्मान करने के बाद केबिनेट मंत्री सतपाल जी महाराज ने वाल पेंटिग भी की और भाजपा केवरिष्ठ कार्यकर्ता गोविन्द राव के निवास पहुँच मुलाकात भी की। 

     इस दौरान कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अजय सिंह बैस,प्रदीप देवांगन,राधेश्याम पन्द्रे,राजेश शर्मा,सतीश बाजपेयी, संजय गुप्ता, संजय सरकार, प्रवीर पाल,रूपेश समरथ,विकास सिकदार, तपन राय,गणेश नागवंशी,दीपक शर्मा, गुप्तेश्वर राव नायडू,दिलीप शील, मणिलाल सरकार,विकास दास, अशोक राव,श्यामल घोष,गोपाल घोष,के आर चौहान,विकास पंडित, चरण बघेल,दिपाली डे,मीना घोष, अनिमा घोष,तुलसी बनिक,पूर्णिमा पाल,दीपा जेना,मलीना विश्वास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise