Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 

जगदलपुर। नगरनार मण्डल के बम्हनी शक्ति केन्द्र के आमागुडा,चोकावाड़ा ग्राम पंचायत में विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा 9 साल के दौरान क्रियान्वित विभिन्न योजनाओ की जानकारी साथ ही, उन योजनाओं का लाभ प्राप्त किये लाभार्थियों से सम्पर्क व भूपेश बघेल सरकार की विफलता ,वादा खिलाफी को घर घर तक पहुंच कर लोगो को बताया गया।
नगरनार मंडल के प्रभारी व जिला महामंत्री रामाश्रय सिह ने लोगों से कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओ को भूपेश सरकार प्रदेश के आम लोगो तक पहुँचने से रोक रही है, गंगाजल को हाथ में लेकर झूठी कसम खाकर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने वाली ,भ्रष्ट व झूठी सरकार है।  कांग्रेस सरकार ने अपने किये वादे में कहा था कि गरीब बुजुर्गो, विधवाओं, परित्यक्ताओं, निराश्रितों को एक हजार और पंद्रह सौ रुपये पेंशन प्रदान करेंगे,महिला स्व सहायता समूहो का कर्जा माफ करेंगे, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देंगें, बिजली बिल हाफ़ करेंगे पर दुर्भाग्य है कि बिल तो हाफ़ नही हुआ बिजली हाफ़ हो गई है,इस झूठी सरकार का अब जाना तय है।


       मंडल अध्यक्ष सुब्रतो विश्वास ने लोगो को बताया कि जनता अब समझ चुकी है,कि उन्हें 36 वादों का सपना दिखा बेवकूफ बनाया गया है । ये राज्य सरकार के नुमाइंदे केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को भी अपना बता कर लोगो को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।सीटी बस का संचालन बन्द कर आम लोगों को परेशानी में डालने का काम किया है। गरीबो को जो सौगात पूर्व की रमन सरकार ने दी थी उसका संचालन भी नही कर सकी, जनता को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है।लोगों को क्षेत्रीय विधायक से सवाल करना चाहिए कि आखिर ये सिटी बसें क्यूं आपने बन्द किया।छात्रो को सायकल कब देगी यह सरकार,सङकों की दुर्दशा पर क्यों विधायक  की रूचि नही है जबाब देवें।सुब्रतो विश्वास ने लोगों से भाजपा को समर्थन देने की अपील की ।

उपस्थित कार्यकर्ताओं में मंडल उपाध्यक्ष रघुराम सेठिया,महामंत्री राधेश्याम पन्द्रे,सतीश वाजपई, विस्तारक जय प्रकाश साहू,तुलसीराम देवांगन,महेन्द्र सेठिया,जुगल सेठिया , जितेन्द्र बाकडा, सोनधर, बैधनाथ , मंगलराम सहित कई कार्यकर्ता मौजूद  थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise