Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

   


बस्तर संभाग के 12 विधानसभा क्षेत्र में सुरक्षित एवं व्यवस्थित तरीके से जारी है मतदान।

मतदान दिवस के दौरान हिंसात्मक गतिविधियों को अंजाम देने का माओवादियों के साजिश को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है सुरक्षाबल।

 बस्तर आईजी सुंदरराज पी. कमिश्नर बस्तर  श्याम धावड़े ने किया मतदान

तेलंगाना, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश एवं ओड़िसा की स्पेशल फोर्स द्वारा सीमावर्ती क्षेत्र में की जा रही है पहरेदारी।


जगदलपुर/उल्लेखनीय है कि आज दिनांक 07 नवम्बर 2023 की प्रात  पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज श्री सुंदरराज पी. & कमिश्नर बस्तर श्याम धावड़े  ने विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत  जगदलपुर शहर के शहीद भगतसिंह हाईस्कूल में स्थापित मतदान केन्द्र क्रमांक 75 में कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का उपयोग किया। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्र परिसर में बनाये गए सेल्फी जोन में सेल्फी भी ली। वहीं मतदान करने के लिए मतदान केंद्र में पहुंचे मतदाताओं का हौसला-अफजाई की।

 इस अवसर पर आईजी बस्तर रेंज सुंदरराज पी. ने बस्तर अंचल के सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाना हम सब की सयुंक्त जिम्मेदारी है इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए सभी मतदाता अपने घर से निकलकर मतदान केंद्र तक पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग करें,ताकि लोकतंत्र के नींव को मजबूत करें और बस्तर क्षेत्र के विकास हेतु शांति एवं सुरक्षा के लिए अपना अमूल्य योगदान निभाएं। पुनः बस्तर क्षेत्र के नागरिकों एवं मतदाताओं से अपील है कि वे आज अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान अवश्य करें।

  पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज सुंदरराज पी. & कमिश्नर बस्तर श्याम धावड़े ने इस दौरान जगदलपुर शहर के महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में स्थापित तीन मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मतदान स्थिति का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत श्री प्रकाश सर्वे तथा पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise