Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर भाजपा सिविल लाइंस मंडल अध्यक्ष मनीष साहू की सट्टेबाजों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही:- रंगे हाथ पकड़ा सट्टे की रकम और सट्टे लिखे जाने वाली पर्ची:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन्स मंडल अध्यक्ष मनीष साहू ने गोलबाजार थाना क्षेत्र के छोटा पारा में चल रहे अवैध सट्टा संचालन करने वालों पर शिकंजा कसा है और 11500 की रकम सट्टे लिखे जाने वाले संबंधित पर्ची के साथ इसकी सूचना गोल बाजार थाना में की है।




सिविल लाइंस मंडल अध्यक्ष मनीष साहू ने अपने वक्तव्य में कहा कि लगभग 8:55 रात्रि को उन्हे सूचना मिली की दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत छोटापारा में अवैध रूप से सट्टा संचालन किया जा रहा है जिसके पूरे सबूत वीडियो भी बनाए गए हैं। इसके पूरे सबूत और रकम के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष साहू और उनके साथियों द्वारा गोल बाजार थाना में दी गई है, और एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है जबकि अन्य 3 आरोपी वहां से मौका मिलते ही फरार हो गए।
गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि इसके पूर्व में भी सट्टेबाजों पर कार्यवाही की गई है, और आज भी सूचना मिलते ही हमने एक आरोपी को पकड़ा जबकि अन्य 3 आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी गिरफ्तारी भी जल्द से जल्द की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि सट्टे की रकम 11500 रूपए संबंधित सट्टा पर्ची के ससाथ भाजपा युवा नेता मनीष साहू द्वारा दी गई है।
इस सट्टा संचालन में जित्तू, सौरभ और शुभम का नाम भी सामने आया जो फरार बताए जा रहे है जबकि एक आरोपी हातिम की गिरफ्तारी हुई है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष ने कांग्रेस शाशनकाल पर तंज कसते हुए कहा कि यह एक निकम्मी सरकार थी जिसने अपने वादे और घोषणाओं को पूरा नही किया गया, लेकिन अब भाजपा की सरकार है जिसमें हमारे पार्टी द्वारा किए गए प्रण और घोषणाओं को पूरा करेगें और इस प्रकार चल रहे अवैध कारोबार सट्टे, नशा का व्यापार, गुंडागर्दी भाजपा की सरकार में नही चलने दिया जायेगा।
मनीष साहू ने कहा कि बाकी अन्य आरोपी भी जल्द से जल्द नही पकड़े गए तो थाना घेराव भी इनके द्वारा किया जायेगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise