Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल





जगदलपुर। आगामी ठंड के मौसम में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीत का संकल्प लेकर भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ रही है। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर एक महीने के अंतराल में दूसरी बार बस्तर प्रवास पर पहुँचे हैं। चार दिवसीय बस्तर प्रवास पर आये भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर ने आज सबसे पहले दक्षिण बस्तर के सुकमा का दौरा किया, कार्यकर्ताओं के संग बैठ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम सुना और सुकमा जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुये। साथ ही सुकमा विधानसभा कोर कमेटी की बैठक भी ली। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का संकल्प लेकर एकजुटता से कार्य करें। सबसे प्रमुख है कि जिसको जो दायित्व सौंपा गया है, उस पर सौ प्रतिशत फोकस कर उस काम को सिद्ध करें, भाजपा की विजय सुनिश्चित हो जायेगी। 

शाम को जगदलपुर पहुँच कर प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने भाजपा जिला कार्यालय में बस्तर जिला कार्यकारिणी की बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और बस्तर विधानसभा कोर कमेटी की बैठक में भी सम्मिलित हुये। कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुये ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि संगठन से आये सभी कार्यक्रमों को निचले स्तर तक क्रियान्वित करते हुये सतत जनसंपर्क भी बनाये रखना है। जनता से सीधा संवाद व जीवंत संपर्क सबसे आवश्यक है। ओम प्रकाश माथुर ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुये कहा कि एक महीने में मेरा यह दूसरा बस्तर प्रवास है और संपूर्ण बस्तर का दौरा चार दिनों में पूरा करना है। भाजपा के कार्यकर्ता भी इसी तीव्रता व ऊर्जा से संगठन के कार्यो को संपूर्णता दें। 

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का परिचय लिया। भाजपा जिला अध्यक्ष रुप सिंह मण्डावी ने स्वागत उद्बोधन दिया। बैठक का संचालन महामंत्री रामाश्रय सिंह व आभार प्रदर्शन जिला प्रभारी वेंकट ने किया। 

बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, बैदूराम कश्यप, लच्छू राम कश्यप, श्रीनिवास राव मद्दी, कमल चंद भंजदेव, निखिल राठौर, आलोक ठाकुर, नवीन विश्वकर्मा,समुंद साय कच्छ, सुधीर पाण्डेय,वेदवती कश्यप, मनीराम कश्यप, योगेन्द्र पाण्डेय, श्रीनिवास मिश्रा, श्रीधर ओझा, गोदावरी साहू, संतोष बघेल,वेदप्रकाश पाण्डेय,रजनीश पाणिग्रही,नरसिंह राव, बाबुल नाग, ललिता बघेल, व्ही एस राजपूत,राजेन्द्र बाजपेयी, बृजेश भदौरिया,संजय पाण्डेय,अश्विन सरडे, आलोक अवस्थी आदि सहित जिले के कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise