Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

लम्बे समय से महंगाई की मार झेल रही जनता को एक और झटका.

इससे सभी प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों की लागत में वृद्धि होना तय है, जिससे कीमतों में और वृद्धि होगी

केंद्र की मोदी सरकार की यह क्रूर बढ़ोतरी देश में बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई के बढ़ते स्तर की पृष्ठभूमि में दर्ज

भाजपा के नकारात्मक सोच का मार झेल रही जनता पर एन त्योहारी सीजन में मोदी सरकार ने लगाया ग्रहण

केंद्र की मोदी सरकार ने किया घरेलू/कामर्शियल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी, उज्जवला गैस सिलेंडर का लाभ ले रहे उपभोक्ताओं का सपना हुआ चूर, बेतहाशा बढ़ती महंगाई से जनता हुई चिंतित तथा उज्जवला गैस योजना के लाभ से होने लगे वंचित.

बड़ी बेरहम हो गई मोदी सरकार.
 होली में कैसे बनेंगे पकवान, कब तक जारी रहेंगे लूट के यह फरमान.



जगदलपुर/ राज्य मदरसा बोर्ड सदस्य/महामंत्री अनवर खान ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और हमला बोला है. अनवर खान ने कहा देश की जनता को फिर एक बार महंगाई का बड़ा झटका लगा है. होली के पहले घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में 50 रुपये और कमर्शियल गैस सिलेंडर 350 रुपये महंगे हुए हैं. इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते उन्होंने आगे कहा कि जनता पूछ रही है, अब होली के पकवान कैसे बनेंगे. कब तक लूट के ये फरमान जारी रहेंगे ‘‘मोदी सरकार में लागू कमरतोड़ महंगाई के तले पिसता हर इंसान’’ यह क्रूर बढ़ोतरी देश में बेरोजगारी, गरीबी, और महंगाई के बढ़ते स्तर की पृष्ठभूमि में आई है. इससे सभी प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों की लागत में वृद्धि होना तय है, जिससे कीमतों में और वृद्धि होगी।

अनवर खान ने कहा कि आखिर कब तक महंगाई का दंश झेलेंगे कब मिलेगी देश की जनता को महंगाई से निजात पूछता है भारत।श्री खान ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई का मार झेल रही जनता पर एन त्योहारी सीजन में मोदी सरकार ने लगाया ग्रहण, इनकी कार्यप्रणाली से जनता पूरी तरह दुखी व आक्रोशित है सत्ता पर काबिज मोदी सरकार जातिवाद का जहर घोल देश को कमजोर व बाटने का काम कर रही है इन्होंने देश को कर्ज में डुबोकर उद्योगपतियों के खजाने को भरने का काम किया और दूसरी तरफ देश के गरीब, किसान, मजदूर सहित मध्यम वर्ग के कंधों पर महंगाई का बोझ डाला, बेतहाशा बढ़ती हुई महंगाई ने आम लोगों का जीना दुष्वार कर दिया है  उनकी यह पॉलिसी भारत को पूरी तरह खोखला कर रही है मोदी ने देश को उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली बनाकर देशवासियों की भावनाओं पर महंगाई का प्रहार किया।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise