Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर:- विगत रात्रि हुए पत्रकार रितेश पांडे के साथ लूट व प्राण घातक हमले पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पत्रकारों द्वारा अपराधीयो पर कड़ी कार्यवाही को लेकर दे रहे धरना प्रदर्शन को धरना स्थल पर जाकर  समर्थन देते हुए जगदलपुर के गोलबाजार चौक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का पुतला दहन किया गया। 

पुतला दहन के उपरांत भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि जगदलपुर में पिछले कुछ दिनों से हो रहे हमले और पत्रकार रितेश पांडे से लूट-पाट व प्राण घातक हमला यह साफ तौर पर दर्शाता हैं कि कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था पूर्णरूप से लचर व निम्नस्तर की हो चुकी हैं, अपराधीयो को हौशले कांग्रेस सरकार में किसी भी तरह के घटनाओं को अंजाम देने के लिए साहस बढ़ चुकी हैं। जिसपर अब तक कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री द्वारा क़ानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए किसी भी तरह की कुशल कार्यप्रणाली नही दिखाई दी है। 
अविनाश ने कहा कि पहले आपराधिक तत्वों द्वारा महिलाओं व व्यापारियों के ऊपर लगातार घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा था अब पत्रकार भी ऐसे ही घटनाओं से पीड़ित हो रहे, जो कि बेहद ही गम्भीर विषय है, जिसपर कांग्रेस सरकार के सारे जनप्रतिनिधी मौन बैठे हुए है। किन्तु भारतीय जनता युवा मोर्चा ऐसे घटनाओं की कड़ी शब्दों में निंदा करती हैं। और आम नागरिक व पत्रकारो के साथ सदैव कड़ी है।

पुतला दहन में पूर्व विधायक संतोष बाफना,रघु सेठिया,राधे श्याम पन्द्रे,मनोज पटेल,रोहित खत्री,आनंद झा,अमर झा,आशु आचार्य,योगेश मिश्रा,गणेश नागवंशी,विकास पात्रों,अमित कपूर,यजुवेंद्र सिंग,श्रीष मिश्रा,महेंद्र सेठिया,हरीश पारेख,विकास चांडक,विवेक साहू,आलेख राज तिवारी,प्रतीक राव,अनिमेष चौहान,सूरज मिश्रा,रमेश नायडू,पवन गुप्ता,प्रशांत पानीग्राही आदि युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise