Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



खेल समझाते हैं मानव शक्ति और बुद्धि का अर्थ तभी तो प्रतिभागी बड़े से बड़े लक्ष्यों को पाने में होते हैं समर्थ.

जिलाध्यक्ष ने रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर समिति के जावेद खान व टीम की सराहना करते समस्त पदाधिकारी व सदस्यों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी.
जगदलपुर/ईविप्रा उपाध्यक्ष/जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा मुख्य अतिथि गांधी मैदान (हाता ग्राउंड) में खेले जा रहे भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की स्मृति में रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच व समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों का हौसला बढ़ाया।

ततपश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इंद्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष/जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि केवल खेल ही एक ऐसा माध्यम है जिससे व्यक्ति अपने आप को स्वस्थ रख सकता है । राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विलुप्त हो चुके खेलों को प्रोत्साहित करने का जिम्मा उठाया है और वह काफी हद तक सफल भी साबित हो रहा है आज के दौर में सब भागदौड़ में मस्त, ना खेलने कूदने के कारण जन्म ले रही बीमारियां समस्त। खेल इंसान को शारीरिक और मानसिक रूप से भी स्वस्थ बनाता है और आज के युग में खेल भविष्य का एक बेहतर विकल्प भी हो सकता है। शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों के विभिन्न ग्राम-पंचायतों में खेलों के प्रति जो उत्साह दिख रहा है वह बस्तर सहित छत्तीसगढ़ के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। जहां एक ओर पूरे बस्तर संभाग में खेलों की खुमारी छाई हुई है वहीं दूसरी तरफ खेलों के प्रति इतनी जागरूकता शहर व ग्रामीण अंचल के लिए शुभ संकेत है। श्री शर्मा ने आयोजन समिति के सभी पदाधिकारी व सदस्यों को इस रात्रि कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के सफलता की हार्दिक बधाई दी और आने वाले समय में भी इसी तरह के आयोजन करने की अपेक्षा जताई है।

इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि राज्य मदरसा बोर्ड  सदस्य/महामंत्री (प्रशासन) अनवर खान, वरिष्ठ कांग्रेसी संजीव शर्मा, राजीव युवा मितान समन्वयक सुशील मौर्य, युवक कांग्रेस अध्यक्ष अजय बिसाई, एनएसयूआई अध्यक्ष विशाल खम्बारी,पार्षद बलराम मौर्य,सुखराम नाग, एम वेंकट राव, महेश द्विवेदी,आकिब रज़ा, राहुल सिंह सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise