Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल


 
 

जगदलपुर-नगर मंडल भाजपा ने अम्बेडकर शक्ति केंद्र में अभियान के तहत अतिथि अनिल लुक्कड़ और मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता शक्ति केन्द्र के समस्त जिम्मेदार पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के साथ रविन्द्र नाथ टैगोर के लोगों के घर-घर पहुॅचकर केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुॅचाने एवं उनकी विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से मुलाकात कर लाभार्थियों से चर्चा की और केंद्र की योजनाओं से प्रत्येक परिवार लाभान्वित हुआ है।  जनकल्याणकारी योजनाओं प्रधानमंत्री जनधन खाता, उज्जवला योजना, हर घर शौचालय स्वच्छ भारत मिशन, जल जीवन मिशन, प्रधानमंत्री आवास किसान सम्मान निधि सुरक्षा बीमा योजना, मुफ्त वैक्सीनेशन योजना, आयुष्मान योजना, की चर्चा कर लाभाविन्त परिवारों से उनका अनुभव जाना। 
   

 सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण के नौ वर्ष पूर्ण होने पर वार्ड की जनता एवं शक्ति केंद्र के कार्यकर्ता ने जनता से सम्पर्क कर 2023 विधानसभा एवं 2024 में पुनः लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार  के लिए समर्थन मांगा।

इस दौरान सुरेश गुप्ता ने कहा कि, देश की जनता ने केंद्र में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाकर जनता ने जो आशीर्वाद दिया,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के विश्वास पर खरा उतरते हुए देश ही नहीं विश्व के नेता के रूप में आज माने जाने लगे हैं जो हर भारतीय के लिए गौरव और गर्व का विषय है बीते नौ वर्षों में मोदी सरकार ने अपने कामकाज से  भरोसे को सही साबित कर दिया है। मोदी जी ने  योजनाएं की राशि डीबीटी के तहत समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने में सफलता हासिल की ।
   
   इस दौरान अनिल लुक्कड़ शक्ति केंद्र अतिथि ने संपर्क के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की 9 साल की उपलब्धियां गिनाई और कांग्रेस के साढ़े चार साल की विफलता को लोगों से चर्चा कर दोनों सरकारों का फर्क बताया !
   अनिल लुकड़ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो किया,- जो नहीं कहा वह भी किया! कांग्रेस ने गंगाजल लेकर कसमें खाई और अपने वादे को भूले

कार्यक्रम के दौरान आशुतोष पाल, केतन महानंदी, सूरज केसरवानी नीलम दीवान, वसीम खान, सूर्यभूषण सिंह, भारती राव,शैलेश कुमार, अमित रामटेके,कृष्णा नाग एवं वार्ड वासियों सहित शक्ति केंद्र के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे!

You can share this post!

Related Posts
Adevertise