Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी


शराब दुकान हटाने में विलंब से नागरिक परेशान : कन्हैया ●अवैध चखना सेंटर बंद कराए जाएं
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in रायपुर(छ.ग.),
 रायपुर । भाठागांव ,पुलिस लाइन की शराब दुकानों को हटाने के साथ ही वहां चल रहे अवैध चखना सेंटर / अहातो को बंद कराने के लिए लगातार शिकायत के बावजूद आबकारी विभाग द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से क्षेत्र की जनता में रोष व्याप्त है । 
      प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत शराब दुकानों में चल रहे अवैध चखना सेंटर अहातों को बंद कराने के साथ ही शराब दुकानों को स्थानांतरित नहीं किए जाने को आबकारी महकमे द्वारा जन भावनाओं का अपमान बताते हुए कहा कि लगातार चार माह से आबकारी सचिव, कलेक्टर रायपुर, उपायुक्त आबकारी ,जिला आबकारी अधिकारी से पत्राचार किया गया, भेंट की गई परंतु आदेश जारी होने के बावजूद भी न दुकानें हटी ना चखना सेंटर बंद हुए ।
   उन्होंने कहा कि मार्ग अवरुद्ध होने और आवागमन में क्षेत्र की महिलाओं को होने वाली परेशानी की लगातार शिकायतों के बाद शराब दुकानों के स्थानांतरण की क्षेत्र के नागरिकों के द्वारा लगातार मांग की जा रही है ।  शासन की नीतियों के विरुद्ध जाकर संचालित हो रहे अवैध चखना सेंटरों के कारण लोग शराब पीकर आसपास के क्षेत्र का वातावरण खराब कर रहे हैं अतः तत्काल प्रभाव से कार्यवाही किए जाने की आवश्यकता है ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise