Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर:- कांग्रेस पार्टी ने 2018 चुनाव के दरमियान जन घोषणा पत्र के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता से वादा किया था कि कांग्रेस पार्टी सरकार में आते ही बिजली बिल हाफ कर देगी लेकिन सरकार बनने के 4 वर्ष बाद भी कांग्रेस सरकार अब तक बिजली बिल हाफ का वादा पूरा नही की है। जबकि 80 पैसे पर यूनिट बड़ा दी हैं और इस नवंबर माह पर अतिरिक्त सुरक्षा निधि जोड़कर बिजली बिल दिया गया है। जिससे हर वर्ग के नागरिकों बिजली बिल देने में अत्यंत कठिनाई हो रही है। इस के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जगदलपुर के संजय बाजार चौक में नुक्कड़ सभा कर संजय बाजार में घूमकर कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा किया और विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी किया।

इस नुक्कड़ सभा मे पूर्व वन विकास निगम मंडल के अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अब तक एक भी जनता से किया हुआ वादा पूरा नही किया है, इस सरकार में जनता की समस्या दिन ब दिन और भी बढ़ती जा रही है। बिजली बिल हाफ का वादा कर अत्यधिक बिजली बिल घरों में भेज दिया गया है। शायद अब लोगो को अत्यधिक बिजली बील सरकार को चुकाने के लिए बैंक से लोन लेना भी पड़ सकता हैं।

जिला उपाध्यक्ष भाजपा श्री निवास मिश्रा ने कहा कि जनता त्रस्त है और कांग्रेस सरकार अपने में मस्त है, इस सरकार में हर रोज अघोषित बिजली कटौती की जा रही है, उसके बाद भी इनका मन नही भरा तो ये सरकार बिजली बिल राशि अत्यधिक भेज कर ये अपने खुद की झोली भरने मे लगे हैं, आज राज्य की हर वर्ग के नागरिक परेशान है।

जिलाध्यक्ष भाजयुमो अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि अत्यधिक बिजली बिल देकर कांग्रेस सरकार ने जनता के जेब में सीधे तौर पर डाका डाल दिया हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने सवाल किया है कि पूर्व में दिए गए अतिरिक्त सुरक्षा निधि राशि जो पूर्व में छत्तीसगढ़ की जनता से लिया गया था उस राशि का उपयोग कहा किया गया हैं, कांग्रेस सरकार पहले उस जमा की गई राशि का हिसाब दे। अविनाश ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी इस बिजली बिल की राशि का उपयोग आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए करने वाली हैं।

नक्कड़ सभा के दौरान जिला महामंत्री वेदप्रकाश पांडे,संग्राम सिंग राणा,अतुल सिम्हा,राजपाल कसेर,रिंकू पांडे,केतन महानन्दी,लक्ष्मण झा,मनोज पटेल,आनंद झा, सूर्यभूषण सिंग,रमन चौहान,अभिषेक तिवारी,विकास पात्रों,श्रीष मिश्रा,विकास चांडक,विवेक साहू,अनिमेष चौहान,पृथ्वी सिंग,सूरज मिश्रा,लोचन सोनी,राज पांडे,शुभ पांडे सहित अन्य युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise