Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर/बस्तर सांसद दीपक बैज व विधायक राजमन बेंजाम ने बास्तनार ब्लाक में सघन जनसंपर्क करते हुए कोरगाली पहुंचे...ज्ञात हो की कोरगाली चारो तरफ पहाड़ों से घिरा हुआ एक छोटा सा गांव है। जहां 15 साल भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के बाद भी ना कोई सांसद ना कोई विधायक पहुंच पाया ना वहां सड़क बन पाया था...वहां के ग्रामीण पैदल चलने पर मजबूर थे बीते 15 साल ग्रामीण सड़क की मांग करते रहे लेकिन भाजपा ने हमेशा कोरगाली और वाहनपुर को अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया और हमेशा वहां से वोट लेते रहे लेकिन वहां सड़क तक नहीं बना पाए...आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सानिध्य से सांसद दीपक बैज व विधायक राजमन बेंजाम ने मिल कर सड़क के लिए चार करोड़ चौतीस लाख की राशि स्वीकृति करवाई और अब कोरगाली भी सड़कों से जुड़ेगा और साथ ही कोरगाली भी  पानी,स्वास्थ,शिक्षा से जुड़ेगा एवम अंतिम घर तक एंबुलेंस सेवा पहुंच पाएगी।
 
वही दोनो नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर जम कर बरसते हुए कहा कि कोरागाली और वाहनपुर को भाजपा ने अब तक अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। और इन गांव में 15 सालों में पानी,बिजली और सड़क का सुख तक महौया नही करवाया लेकिन छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हम लोगो ने सड़क स्वीकृति करवाई और आने वाले समय में गांव के अंतिम घर तक सड़क की सुविधा पहुंचाएंगे। इस सड़क की मांग पूरी होने पर ग्रामीणों का उत्साह देखती ही बनता था। ग्रामीण गांव के गांव सैकड़ों की तादात में उपस्थित होकर अपनी खुशी ढोल नगाड़े बजाकर सांसद व विधायक का स्वागत किया। और ग्रामीणों ने विश्वास दिलाते हुए कहा की आने वाले समय में हम कांग्रेस का साथ देंगे।

इस कार्यक्रम के दौरान बस्तर सांसद दीपक बैज,विधायक राजमन बेंजाम,ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चंद्रशेखर ठाकुर,दिनेश ठाकुर,सरपंच वाहनपुर लक्ष्मण वेको,सरपंच कोरगाली सुखमति वेको,दुलगो कुहरामी,शंकर वेको,सोनकु,देवेंद्र पोड्यामी, पोयको कुहरामी,बालसिंग बेको,बालको,दसरू बेलो सहित दोनो ग्राम के ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise