Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

पसमांदा मंच के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा अल्पसंख्यक सहित भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर/बलरामपुर।भारतीय पसमांदा मंच प्रदेश उपाध्यक्ष पद से पदोन्नति कर कुसमी निवासी मो समीम को पसमांदा मंच का  प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाने पर भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सहित भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। भारतीय पसमांदा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमर सिद्दीकी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शेर अली जी की सहमति से भाजपा में वर्षो से सक्रिय रहे एवं संगठन के दायित्वों को निभाने वाले एवं समाज सेवी व मुस्लिम समाज के उत्थान के लिए हमेशा खड़ा रहने वाले बलरामपुर जिले के कुसमी से एम. डी. समीम  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनो को साकार करने के उद्देश्य से सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास को जमीनी स्तर तक पहुंचाया जा सके, जिसके तहत एम. डी. समीम को छत्तीसगढ़ प्रदेश उपाध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी , जो कि भारतीय पसमांदा मंच के प्रति एम. डी समीम के पार्टी के प्रति योगदान को देखते हुए एम.डी.शमीम को भारतीय पसमांदा मंच का छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष  नियुक्त किया गया है।



इस विषय में एम.डी. समीम से पूछने पर  बताया गया कि मुझे जो दायित्व सौंपा गया है उसके प्रति निष्ठा पूर्वक हमेशा कार्य करूगा । प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  के संकल्प सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, और सबका प्रयास को साकार करने में अपना योगदान दूंगा एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष  मोहम्मद कमर सिद्दीकी  के हाथो को मजबूत करेंगे
राष्ट्रीय अध्यक्ष कमर सिद्दीकी  ने कहा मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आप भारतीय पसमांदा मंच के हित में अनवरत कार्य करते हुये और अधिक मजबूत करेंगे।
एम.डी.शमीम को भारतीय पसमांदा मंच छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष बनने पर लोगों में हर्ष व्याप्त है। एम. डी.शमीम ने संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी शेर अली महामंत्री रेशमा शेख सहित संगठन का आभार व्यक्त किया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise