Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

शहर विकास को देख अभिभूत हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने राजीव व महापौर की थपथपाई पीठ

जगदलपुर / इंद्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष व  शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा,महापौर सफीरा साहू व  पीडब्ल्यूडी सभापति यशवर्धन राव ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ,सहप्रभारी चंदन यादव को रविवार  सुबह  शहर में हुये  विकास कार्यों के विषय पर जानकारी देकर विकास कार्यों का  अवलोकन किया । जिसमें राजीव शर्मा व महापौर सफीरा  साहू ने शहर में चल रहे चौमुखी विकास कार्यो की जानकारी देकर शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाएं के विषय में विस्तार से जानकारी दिया ।  सुबह दौरा कार्यक्रम के तहत शहर के लालबाग मे झीरम  मेमोरियल ,नेहरू स्मारक सह गार्डन सहित सिटी ग्राउंड का दौरा किया ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशा अनुरूप गढबो नवा छत्तीसगढ़ के तर्ज पर गढबो नवा जगदलपुर  का विकास कार्य लगातार हो रहा है । जगदलपुर में हुए चौमुखी विकास  के प्रति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कृतज्ञता पूर्वक धन्यवाद व आभार व्यक्त किया । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ,सह प्रभारी चंदन यादव ने आज सुबह झीरम घाटी मेमोरियल का घूम कर दौरा कर शहीदों को नमन किया । साथ ही नेहरु  मेमोरियल सह गार्डन का दौरा कर नेहरू मंच व नेहरू जी के विषय पर बनाए गए मेमोरियल को देख बहुत ही अच्छी जानकारी के लिए पूरी प्रशंसा किया।  

सिटी ग्राउंड का दौरा कर सिटी ग्राउंड के विषय पर जानकारी लेकर ग्राउंड में खेल रहे खिलाड़ियों से चर्चा किया । खिलाड़ियों ने पीएल पुनिया को बताया शहर में खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अच्छे ग्राउंड का विकास किया जा रहा है जिसे खिलाड़ी स्टेट लेवल के साथ नेशनल लेवल में भी बस्तर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं । हमारे बस्तर में खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन ग्राउंड का निर्माण किया गया है । शहर विकास को देख अभिभूत हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया व सह प्रभारी श्री चंदन यादव अपने आप को रोक नहीं पाए जमकर मुक्तकंठ  से तारीफ करते हुए राजीव शर्मा व सफीरा साहू व उनकी टीम की पीठ थपथपाकर शाबाशी दी ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise