Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल





लोकसभा सचिव की जिम्मेदारी तरुणा साबे को मिलने पर जगदलपुर के प्रबुद्ध जनों ने किया फूलमाला से स्वागत


छत्तीसगढ़ / जगदलपुर । आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा पूर्व जिलाध्यक्ष तरुणा साबे को अब बढ़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें बस्तर लोकसभा के सचिव पद पर प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने नियुक्त किया है। नियुक्ति की ख़बर के बाद लगातार पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं का बधाई देने तांता लगा रहा।

बस्तर ज़िला के तीनों विधानसभा क्षेत्र से कार्यकर्ता तरुणा साबे को मिली इस बढ़ी जिम्मेदारी पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए आतिशबाजी करते रहें और मिष्ठान आदि वितरण कर बधाई व शुभकामनाएं दिए। बस्तर जिला के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहना कर नारे लगाते हुए जोरदार स्वागत करते हुए बधाई दी।

इस स्वागत कार्यक्रम में अपनी खुशी जाहिर करते हुए तरुणा ने कहा कि पद के सम्मान से बड़ा लोगों का प्यार और आशीर्वाद है जो लगातार मुझे बस्तर ने  दिया है और मुझे पूर्ण विश्वास है आगे भी इसी तरह मुझे लोगों का आशीर्वाद मिलते रहेगा। जनता के नजरो में मैं खरी उतरूँ ऐसी माँ दंतेश्वरी से प्रार्थना करती हूं।


लोकसभा सचिव बनने पर जगदलपुर के प्रबुद्ध नागरिकों ने दी तरुणा साबे को शुभकामनाएं


कहा: स्कूल, अस्पताल और अन्य मूलभूत सुविधाओं के लिए आम आदमी पार्टी का करेंगे समर्थन..

आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा बस्तर के वरिष्ठ नेत्री और पूर्व जिलाध्यक्ष तरुणा साबे को लोकसभा क्षेत्र का सचिव नियुक्त किए जाने पर जगदलपुर नगर के प्रमुख प्रबुद्ध जनों ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है। उनका कहना हैकि अगर बस्तर में स्कूल, अस्पताल और अन्य मूलभूत सुविधाओं में लिए दिल्ली और पंजाब की तरह काम होंगे तो आगामी विधानसभा चुनाव में वे सभी आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देंगे।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise