news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



कांकेर/जगदलपुर:- छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण बस्तर के चुनाव समाप्त होने के बाद द्वितीय चरण की तैयारियो की सरगर्मी तेज हो गई है। बस्तर के भाजपा नेता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुधीर पाण्डेय, भाजपा नेता मनीष पारख, भानपुरी मंडल महामंत्री प्रवीण सांखला, भाजयुमो जिला कोषाध्यक्ष रोहित खत्री, नगर मंडल अध्यक्ष श्रीश मिश्रा, भानपुरी मंडल शिबू शाह, संबलपुर शक्ति केंद्र के प्रभारी ललित गांधी कांकेर लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में जनसम्पर्क व नुक्कड़ सभा कर कमल छाप में बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील कर रहे है। भाजपा नेताओं नें भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत में सम्बलपुर एवं चबेला में नुक्कड़ सभा कर महतारी वंदन के लाभार्थियों से चर्चा कर सभी को सम्मानित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लखपति दीदी की गारंटी से प्रेरित होकर मातृशक्तियों ने कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की गारंटी दी।


सुधीर पाण्डेय प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा ने नागरिकों से चर्चा करते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 2024 में तीसरी बार कमान संभालते ही हर गारंटी पूरा करेंगे। देश की आजादी के बाद देश में ऐसा कोई नेता नहीं हुआ हैं जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की तरह देश के विकास, प्रगति और मजबूती के लिए दिन रात सोचता हो, जो बिना छुट्टी लिए 18-18 घंटे काम करता हो, प्रधानसेवक जी के इसी कर्मयोग के कारण भारत के साथ-साथ विश्व के अनेक नेता और नागरिक उनके मुरीद हैं। इस अवसर पर उन्होंने सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग जी को वोटरूपी आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया।

मनीष पारख भाजपा नेता ने मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की जानकारी देते हुए डबल इंजन भाजपा सरकार की विकासनिति से अवगत कराया। लखपती दीदी,  नमो ड्रोन दीदी, पीएम जन मन योजना, महतारी वंदन योजना, कृषक उन्नति योजना, कांग्रेस सरकार द्वारा रोके गए प्रधानमंत्री आवास और PSC में हुए गड़बड़ी की जानकारी दी। भाजपा सरकार बनाने के बाद सबको आवास मिल रहा है और युवाओं को उनके अधिकार दिलाने के लिए गड़बड़ी की जांच का आदेश दिया गया है। आगे उन्होंने सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग के सेवाभाव से अवगत कराया।

प्रवीण सांखला महामंत्री भानपुरी मंडल ने उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पार कर विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने एवं देश के सर्वांगीण विकास को गति प्रदान करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए विकास का कमल खिलाने का आह्वान किया। 

इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी, बूथ अध्यक्ष, ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित थे।

गांव की महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया आशीर्वाद

बस्तर प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था कि उनका प्रणाम सब तक पहुंचाएं। इसी के निमित्त भाजपा नेताओं ने महिलाओं को प्रणाम कर मोदी जी का संदेश दिया तो सभी महिलाओं ने विजयश्री का आशीर्वाद प्रदान किया।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise