Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रामसरकार हाईस्कूल में सायकल वितरण,मंडी अध्यक्ष ब्यास थे मुख्यअतिथि, राघवेन्द्र ने की अध्यक्षता:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
 
जांजगीर-चाम्पा। सरस्वती योजना के तहत पं राम सरकार पाण्डेय शासकीय हायर सेकंड्री स्कूल कुटरा में छात्राओं को निशुल्क सायकिल वितरण किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष व्यास कश्यप थे,अध्यक्षता राघवेन्द्र पाण्डेय ने की, सरपंच छतराम कश्यप व राजू कश्यप विशिष्ट अतिथि थे । आभार प्रदर्शन संस्था के प्राचार्य संदीप श्रीवास्तव ने किया तथा कार्यक्रम का संचालन अनुराग तिवारी ने किया।
ईस अवसर पर मुख्य अतिथि ब्यास कश्यप ने कहा कि सरकार का उद्देश्य बेटियों को शत् प्रतिशत पढ़ाना है। छात्राऐं सुगमतापूर्वक स्कूल पहुंच सके इसलिए मुख्यमंत्री भुपेश बघेल स्कुल खुलते ही प्रदेश के सभी स्कूलों में बेटियों के लिए निशुल्क सायकिल भेज रहे है। उन्होंने छात्राओं तो बधाई देते हुये बच्चों को अच्छी पढाई करने की सलाह दी।
  कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राघवेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि शासकीय योजनाओं का लाभ हितग्राही बच्चों को मिले ईस दिशा में विद्यालय और ग्राम पंचायत की जागरूकता  सबको प्रेरित करता है, आप सबके बीच आकर मुझे भी ऊर्जा और ताकत मिलती है । विद्यालय के प्राचार्य श्री संदीप श्रीवास्तव जी ने कहा कि हमारे साथ-साथ बच्चों की बहुत  इच्छा थी कि जल्द से जल्द विद्यालय के खुलने के समय ही उन्हें सरस्वती साइकिल योजना के अंतर्गत साइकिल प्राप्त हो जाए और शासन की तत्परता के कारण ही यह सम्भव हुआ। 

ग्राम के सरपंच श्री छतराम  कश्यप जी ने कहा कि मुझे खुशी होती है कि गांव की बेटियां जो पैदल चलकर विद्यालय की दहलीज तक बहुत तकलीफ में आती थी अब वह साइकिल से दूर का सफर भी आसानी से तय कर लेंगे इसके लिए शासन को कोटि-कोटि धन्यवाद।
 विद्यालय के व्याख्याता श्री अनुराग तिवारी जी ने कहा कि हमारे लिए यह गौरव का क्षण है कि जब हम साइकिल के माध्यम से दूर गांव से विद्यालय तक आने में तकलीफों का सामना करने वाली छात्राओं को आसानी से मुख्यधारा से जोड़ सकेंगे।आज के इस कार्यक्रम में विद्यालय के व्याख्याता श्री लोकपाल सिंह ठाकुर जी श्रीमती काजल कहरा जी श्रीमती संगीता सिंह जी श्री महावीर विजर्सन जी श्री मकरम कमलाकर श्री दौलतराम थवाइत श्री उमेश चौबे एवं विद्यालय के व्याख्याता श्री कमल किशोर कौशिक श्री अवधेश शर्मा एवं विद्यालय के सफाई कर्मचारी श्री भुवनेश्वर कश्यप श्री नरेश कश्यप सहित अनेक गणमान्य नागरिक और ग्राम के सचिव उपस्थित रहें 
इस अवसर पर विद्यालय के छात्राओं के अनेक परिजन भी उपस्थित थे ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise