Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




निर्वाचन के लिए आने वाले सुरक्षा बलों के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था की बैठक

जगदलपुर/ कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कहा कि त्यौहारी सीजन और निर्वाचन की गतिविधियों में कानून व सुरक्षा व्यवस्था के लिए राजस्व और पुलिस विभाग के सभी अमलों को मिलकर कार्य करने की जरूरत है। मंगलवार को जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में कलेक्टर विजय दयाराम के. एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने राजस्व, पुलिस अधिकारियों और जनपद सीईओ की कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के सम्बंध में समीक्षा बैठक की।


     कलेक्टर ने निर्वाचन कार्य के लिए आने वाले सुरक्षा बलों की ठहरने के चिन्हांकित स्थलों में सभी आवश्यक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी और जनपद सीईओ को निर्देशित किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने जगदलपुर आने वाले सुरक्षाबलों और अन्य जिलों के लिए जाने वाले बलों हेतु अस्थायी रुकने की व्यवस्था के लिए चिन्हांकित किए गए जगहों में कमी पेशी को तत्काल निराकरण करने कहा। साथ ही त्यौहार के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने हेतु आवश्यक निर्देश दिए। इसके अलावा आगामी दिनों में जिले में होने विशिष्ट अतिथियों के आगमन की तैयारियों और कानून व सुरक्षा व्यवस्था के सम्बंध में भी चर्चा किया गया।

     बैठक में सभी अधिकारियों को निर्वाचन के आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों के सम्बंध में मास्टर ट्रेनर द्वारा जानकारी दी गई। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत प्रकाश सर्वे, अपर कलेक्टर सी.पी. बघेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, मेघा टेम्भूरकर, योगेश देवांगन, निगम आयुक्त हरेश मंडावी, समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व-पुलिस, सभी थाना प्रभारी, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise