Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak

मोहन साहू जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मे करोडो रूपये के गबन के पासिंग अधिकारी पर F.I.R. दर्ज नही करने, राज्यपाल से शिकायत: देखें क्या लिखा शिकायत पत्र में 

रायपुर।  जिला सहकारी बैंक केंद्रीय रायपुर में कर्मियों ने बैंक को ही चूना लगा दिया है। बैंक में कार्यरत कर्मियों ने करोडो रुपये का गबन किया है, जिसकी शिकायत राज्यपाल से की गई है। शिकायत के अनुसार बैंक में कार्यरत कर्मियों ने सुनियोजित तरीके से सीओडी शाखा में करोडो रुपये का गबन किया, जिसकी प्रारंभिक जाँच में पुष्टि हुई है। राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पदस्थ कर्मियों जिसमे सहायक लेखापाल, कनिष्ठ लिपिक, कैशियर व अन्य पर करीब पांच करोड़ से अधिक की राशि के गबन का आरोप है। 

राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मे करोडो की राशि का गबन किया गया जिसके तहत F.I.R. दर्ज भी कराई गई जिसके तहत आज दिनांक तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई सूत्रों की माने तो उक्त बैंक के एक कर्मचारी मोहन साहू जिसे आरोप पत्र जारी किया जा चूका है , जानकारी के अनुसार लगभग समस्त करोडो रूपये के गबन मे मोहन साहू ही पासिंग अधिकारी है , मुख्य आरोपी के ऊपर किसी तरह की कोई कार्यवाही ना करते हुवे छोटे छोटे कर्मचारियों पर अपराध दर्ज कराया गया , वहीं मोहन साहू इन सभी कार्यवाही से बिना डरे एक राजनैतिक पार्टी का प्रचार भी कर रहा है। कार्यवाही की बात करे तो कार्यवाही के नाम पर कुछ होता प्रतीत नहीं हो रहा है सभी मिलकर आरोपियों को बचाने मे लगे है।

देखें राज्यपाल को लिखे शिकायत पत्र में क्या लिखा:

You can share this post!

Related Posts
Adevertise