Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

*रायपुर में शिवमहापुराण कथावाचन सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था बाउंसर ने लोगों को किया परेशान, समझाने पर DSP के साथ भी की धक्का-मुक्की, पुलिस ने निकाली बाउंसरगिरी*VIDEO वायरल…

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। राजधानी रायपुर में शिवमहापुराण कथावाचन सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था इसी बीच राजधानी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस युवक को पीटते नजर आ रही है। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि, युवक बाउंसर है जो व्यवस्था बनाने की जगह लोगों को परेशान कर रहे थे।पुलिस ने जब समझाने की कोशिश की तो ड्यूटी पर मौजूद डीएसपी के साथ धक्का-मुक्की की जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीटा। हालांकि युवकों पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई न करते हुए छोड़ दिया गया।
बता दें कि, शिवमहापुराण कथा सुनने वालों का राजधानी में हुजूम उमड़ पड़ा है भीड़ को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा दृष्टि से बाउंसर भी तैनात किए गए हैं साथ ही व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस भी दिन-रात ड्यूटी पर तैनात है. इस दौरान पुलिस को शिकायत मिली कि एक बाउंसर जो व्यवस्था बनाने की जगह लोगों से बदसलूकी कर व्यवस्था बिगाड़ रहा है।मामले में पुलिस ने बताया कि, जब युवक को ड्यूटी पर मौजूद डीसपी ने समझाने की कोशिश की तो वह भड़क गया और धक्का-मुक्की भी की जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी पिटाई की. हालांकि युवक को समझाइश देकर बिना कार्रवाई किए रवाना कर दिया गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise