Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर के सालासार मंदिर में चल रहा था फैशन शो, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कराया बंद, आयोजन कर्ताओं पर FIR दर्ज करने की मांग:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। राजधानी के सालासार मंदिर में फैशन शो आयोजित किया गया था। इसे लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। बजरंग दल के लोग मंदिर परिसर पहुंचे और कार्यक्रम को स्थगित करने को कहा गया। जिसके बाद उन्होंने सभी लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराने को लेकर जमकर हंगामा कर दिया।
जानकारी के मुताबिक तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित सालासार मंदिर के हॉल में फैशन शो चल रहा था। जहां यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था वहां ऊपर भगवान का मंदिर और नीचे हॉल था। इस बात की जानकारी जैसे ही बजरंग दल के लोगों पता चली भारी संख्या में केकार्यकर्ता पहुंचे और फैशन शो कर्यक्रम को बंद कराया। वहीं पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस की टीम ने बजरंग दल के लोगों को समझाइश देकर हंगामा करने से मना किया। साथ ही फैशन शो को स्थगित करा दिया।


वहीं बजरंग दल के ज़िला संयोजक रवि वाधवानी ने कहा की मंदिर परिसर में इस तरह के कार्यक्रम होने से हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। अनुमति लेने वाला अमित अग्रवाल नामक व्यक्ति है। जिसका Fdca नामक कम्पनी है, आयोजन कर्ता आरिफ़, मनीष सोनी, प्रशांत सोनी, नवीन तलवार,राशि बहल के ऊपर बजरंग दल थाने में कार्यवाही की माँग की है। अगर FIR नहीं होती तो बजरंग दल उग्र आंदोलन करेगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise