Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




विभिन्न मांगों को लेकर जनसभा ने किया कामबंदी का ऐलान



जगदलपुर / जगदलपुर शहर में अब कुछ दिन फ़ोन पर ऑर्डर करके भोजन का स्वाद नही चख पाएंगे। दरअसल घर पहुंच भोजन पहुंचाने के लिए सेवा देने वाली कंपनी ज़ोमेटो में जगदलपुर शहर के सैकड़ो राइडर्स जनसभा संगठन के सदस्य हैं और अपने विभिन्न मांगों को लेकर लगातार कंपनी प्रबंधन से बात करने के बावजूद कोई रास्ता नही निकलने की स्तिथि में मजबूरन अब वे कामबंदी करके हड़ताल करने विवश हो गए हैं।

जनसभा के अध्यक्ष डॉ. अरुण पाण्डेय् ने मीडिया को बताया कि ज़ोमेटो में सेवा देने वाले सैकड़ो युवा संगठन के सदस्य हैं, और कंपनी के ग्रीड सिस्टम का विरोध करते हुए संगठन अब बस्तर के युवाओं के हक़ अधिकार के लिए कंपनी प्रबंधन से मेल करके विभिन्न समस्याओं पर ध्यानाकर्षण किया है।

स्थानीय ज़िला श्रम पदाधिकारी को भी कामगारों ने एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने ग्रीड सिस्टम बंद करने, पुराना रेट कार्ड लागू कराने, दुर्घटना बीमा सहित कंपनी द्वारा अन्य सुविधाओं के लिए मांग किया है।
जनसभा के बैनर तले ज़ोमेटो राइडर्स ने स्थानीय कलेक्टर कार्यालय के गेट के बाहर सांकेतिक धरना दिया। धरना में जगदलपुर शहर के सैकड़ो ज़ोमेटो डिलीवरी पार्टनर व जनसभा के अध्यक्ष अरुण पाण्डेय् शामिल थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise