Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

पार्षद विश्वादिनी पांडे के झूठ का पर्दाफाश, वेब पोर्टल संचालक एवम समाज सेवी एजाज कुरेशी पर लगाए थे 25 लाख रु. कि मांग करने का मिथ्या आरोप:-देखें वीडियो 
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)
 
रायपुर। राजधानी रायपुर के वार्ड क्रमांक 10 रानी लक्ष्मीबाई की पार्षद विश्वदिनी पांडे ने वेब न्यूज पोर्टल के संचालक एवम समाज सेवी एजाज कुरैशी पर झूठा आरोप लगाया था कि एजाज कुरैशी द्वारा किसी द्वारका यदु नामक व्यक्ति को भेज 25 लाख रुपए की मांग कर ब्लैकमेलिंग कि जा रही थी। जिसमें द्वारका यदु एजाज कुरैशी के नाम से जाकर पार्षद से कहता है कि 25 लाख रुपए दो तो हम तुम्हारी खबरें अपने पोर्टल में नही लगाएंगे और अगर रुपए नही दिए तो तुम्हारे खिलाफ खबर बनाकर तुम्हें कहीं मुंह दिखाने के लायक नही छोड़ेंगे और अगर पैसे दिए तो सामान्य रूप से  ही अच्छी खबरें बनाते रहेंगे कहकर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया लगाया गया।
पार्षद ने जिस व्यक्ति का नाम लिया उसी ने खुद कुबूल किया कि ये झूठा आरोप है और भाजपा पार्षद विश्वदिनि पांडे पर कारवाई की मांग की:
रानी लक्ष्मीबाई वार्ड क्रमांक 10 की पार्षद विश्वदिनी पांडे ने द्वारका यदु नामक व्यक्ति जो एजाज कुरैशी के नाम से 25 लाख रुपए की मांग करने आया था बताया उसी द्वारका यदु ने इस पूरे झूठ का पर्दाफाश कर दिया और कहा कि वो पार्षद के पास गया ही नही है और यह सब झूठा आरोप लगाया गया है।
 

पार्षद विश्वदिनी पांडे की करतूतें मीडिया को खुद बताई द्वारका यदु ने:
जिस द्वारका यदु नामक व्यक्ति जिसे एजाज कुरैशी का संदेश वाहक बताया गया उसने खुद मीडिया के समक्ष आकर बताया कि वो एजाज कुरैशी को करोना काल के समय से जानते हैं जब वह गरीबों के लिए भोजन, आदि अन्य सामग्री गरीबों को मुहैया करवाते थे,वो खुद अपनी गाड़ी में समान भर कर जाते थे और उसी समय मैं भी उनके साथ इस कार्य में कभी कभी जाया करता था। द्वारका यदु ने आगे बताया कि जो आदमी लाखों रुपए करोना काल में गरीबों के लिए मदद करता था वो क्यों मुझे पैसे कि मांग करने कहीं भेजेगा।

वहीं द्वारका यदु का कहना है कि भाजपा पार्षद विश्वदिनी पांडे खुद ही उल्टे सीधे कार्यों में लिप्त है जो पूरे मोहल्ले से पैसे वसूल कर रही है,जो भी बाउंड्री वॉल, प्लास्टर या अन्य कार्य के लिए पार्षद द्वारा पैसे कि मांग कि जाती है यहां तक कि द्वारका यदु के खुद की दीवार भी पार्षद विश्वदिनी पांडे द्वारा तोड़ी गई है ये सभी बातें द्वारका यदु ने बताई।
 
मीडिया के पूछने पर द्वारका यदु ने कहा कि वो पार्षद विश्वदिनी पांडे के पास गया ही नही है ये सब झूठी कहानी है और मेरे मान सम्मान को भी हानि पहुंची है जिसके लिए मैं  पार्षद विश्वदिनी पांडे पर मानहानि का दावा कर हाई कोर्ट तक जाऊंगा क्योंकि इस प्रकार की मनगढ़ंत कहानी रचकर किसी के ऊपर आरोप लगाना अच्छी बात नही है।
बता दें कि पार्षद विश्वदिनी पांडे ने एजाज कुरैशी के संदेश वाहक होने के नाम पर द्वारका यदु को भेज 25 लाख रुपए कि मांग करने का झूठा आरोप लगाया है जिसकी शिकायत भी भाजपा पार्षद ने पुलिस महानिदेशक,पुलिस अधीक्षक,से की है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise