Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल





जगदलपुर/पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्षं पूरे होने पर भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व विधायक संतोष बाफना ने जगदलपुर शहर के प्रतापदेव वार्ड शक्ति केंद्र में घर-घर संपर्क अभियान चलाया।

जन संपर्क करते हुए पूर्व विधायक संतोष बाफना एवं उपस्थित कार्यकर्ताओं ने वार्ड के नागरिकों को केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। और आम जनमानस के बीच मोदी सरकार की योजनाओं का खूब बखान किया। 

बाफना ने कहा कि, मोदी सरकार की सारी योजनाएं गरीबों के लिये समर्पित है। बुनियादी सुविधाएं देते हुए मोदी सरकार ने गरीबों के जीवन में अभूतपूर्व परिवर्तन लाने का कार्य किया है। और सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है। सरकार की साफ नीयत के चलते आज हितग्राहियों को हर योजना का पूर्ण हितलाभ मिल रहा है।

वहीं बाफना ने राज्य की कांग्रेस सरकार को विकास की मुख्यधारा से भटका हुआ बताया और कहा कि, यह सरकार दिशाहीन और विकास विरोधी है। और यह  सरकार जनभावनाओं को दरकिनार कर सिर्फ और सिर्फ अपने स्वार्थों की पूर्ति करने में लगी है। बीते साढ़े चार वर्ष में जनता कांग्रेस सरकार की असलियत से परिचित हो चुकी है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस के किसी बहकावे व झूठी घोषणाओं के झांसे में नहीं आएगी।

जगदलपुर मंडल उपाध्यक्ष राकेश तिवारी ने कहा कि, भाजपा सरकार के 9 साल का कार्य दूसरे दलों की सरकारों पर भारी पड़ा है। जनता को इतनी राहत और सुविधाएं किसी भी सरकार में नहीं मिली। केंद्र सरकार ने पिछले 9 साल में देश के सभी नागरिकों को किसी न किसी रूप में लाभ दिया है। महिलाओं को 30 प्रतिशत आरक्षण, कोरोनाकाल मे  सरकार ने मुफ्त उपचार दिया, प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त कोरोना वेक्सीन लगाई गई।

जनसंपर्क अभियान के दौरान ये रहे मौजूद

शैलेंद्र भदौरिया, गोदावरी साहू, अश्विनी सरडे, उमा मिश्रा, संतोष त्रिपाठी, रूपेश जैन, श्रीश मिश्रा, लाला किशोर महावर, आनंद झा, रितेश सोनी, अभिषेक तिवारी, बंटू पाण्डेय, अनिमेष सिंह चौहान, हरिश पारेख, अनिल राव, मनीष जैन, पारस जैन, सूरज मिश्रा, यजुवेंद्र सिंह, जागे, ऋषभ, दिनेश, राजेश, गोलू पटेल, सामेल व अन्य कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise