Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

भाठागांव में शराब दुकान के खिलाफ नागरिकों ने खोला मोर्चा....
कन्हैया के नेतृत्व में जिम्मेदारों से की मुलाकात....
शराब दुकान स्थानांतरण नहीं, दुकान ही बंद कराना चाहते हैं क्षेत्रवासी....
आशीष तिवारी उप संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
   रायपुर । भाठागांव के सोनकर बाड़ी क्षेत्र में प्रस्तावित शराब दुकान के खिलाफ एकजुट होकर क्षेत्र के नागरिक तीन दिनों से लगातार धरने पर हैं । क्षेत्र के नागरिकों ने आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल, वार्ड अध्यक्ष मुन्ना सोनकर एवं डाॅ. ओमकार सोनकर के नेतृत्व में उपायुक्त आबकारी एवं अपर कलेक्टर से भेंटकर ज्ञापन सौंपा । श्री अग्रवाल ने कहा कि शराब दुकान स्थानांतरण करने की बजाय शराब दुकान को बंद करने का प्रस्ताव आबकारी विभाग भेजे।


क्षेत्र के नागरिेकों का प्रतिनिधित्व कर रहे ओमकार सोनकर ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया कि आबकारी विभाग के उपायुक्त ने शराब दुकान सोनकर बाड़ी क्षेत्र में नहीं खोले जाने की जानकारी दी । उन्होने बताया कि क्षेत्र के नागरिक जहां चाहेंगे वहीं शराब दुकान खुलेगी । आबकारी उपायुक्त से क्षेत्र के नागरिकों ने भाठागांव की शराब दुकान को बंद करने का प्रस्ताव भेजने की मांग करते हुए कहा कि शराब दुकान जहां भी स्थानांतरित होगी उस क्षेत्र के लोग विरोध करते हैं ।
कलेक्टोरेट में प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से जय सोनकर (सचिव-शहर जिला कांग्रेस कमेटी), राजदीप अग्रवाल, मनहरण सोनकर, छगन सोनकर, राजेश सोनकर, सुरेश बाफना, रोहित सिंह, कीर्ति साहू, जेठूराम, संजय, सीमा, सीता, लक्ष्मी, धनेश्वरी, पूजा सोनकर, कौशल्या सोनकर, रेखा, नेहा सहित नागरिकगण शामिल थे ।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise