Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

पटना के गंगा पथ पर रूमी को स्कॉर्पियो द्वारा जबरदस्त टक्कर से मौत पर गहरा अफसोस जाहिर किया है:-

*पटना जिला प्रशासन से पर्याप्त मात्रा में सीसीटीवी कैमरा लगाने दोनों लें जब तक चालू ना हो गंगा पथ को तत्काल बंद रखने की भी मांग की है* 
*इन्तेखाब आलम*

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

दिल्ली।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य इन्तेखाब आलम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कल पटना में नवनिर्मित गंगा पथ पर रूमी को स्कॉर्पियो द्वारा जबरदस्त टक्कर से इंतकाल पर गहरा अफसोस जाहिर किया है।
श्री आलम ने कहा कि कल की रूमी की मौत मुझे झिंझौड़ दिया रात भर मुझे बेचैन सा रखा। सुबह होने का इंतजार करता रहा ताकि मैं उनके दोस्तों और रिश्तेदारों से बात कर सकूं।
श्री आलम ने कहा कि पटना के पूर्व मेयर अफजल इमाम रूमी के बहनोई है और उनके दोस्त नवाब से फोन पर बात करके हाल-चाल लिया।
इन्होंने कहा कि रूमी हमारे छोटे भाई जैसे था हमारा अपना छोटा भाई नवाब जिसके एक दर्जन दोस्त हैं जिसमें रूमी भी थे जो अब सभी को छोड़कर चले गए। जहां तक मैं समझता हूं एक दर्जन दोस्त की टोली जो लगातार एक साथ बैठना उठाना लगभग रोज़ का मामूल रहता है और कंकड़बाग के इलाके में साजिद रहमान की चाय की दुकान है जहां वह रोज शाम में मिलते हैं जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर इरशाद,पत्रकार अरमान, शमीम अहमद, उर्फ गुड्डू , शमशाद आलम , तस्वीर ,हसरत ,मककू ,अशरफ , नौशाद का रोज का सिलसिला जाने आने का रहता है इसी क्रम में कल चार मोटरसाइकिल से नव निर्मित गंगा पथ से आ रहे थे आ रहे थे हालांकि रूमी मोटरसाइकिल बिल्कुल धीमी चलते थे और संजीदगी से एक जिम्मेदार इंसान की हैसियत से अपनी गाड़ी को कंट्रोल में रखते थे लेकिन अल्लाह की मर्जी के सामने किसी की कुछ नहीं चलती।
इन्होंने पटना जिला अधिकारी से मांग की है कि नवनिर्मित गंगा पथ पर पर्याप्त सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए और जब तक दोनों लेन चालू ना हो तब तक गंगापुर का आवागमन बंद रखें।
इन्होंने जिला प्रशासन से यह भी मांग की है कि पटना के सभी पुल पर पुलिस की तैनाती भी हो तैनाती भी हो।
अल्लाह मरहूम को जन्नतुल फिरदौस में अल्लाह से आला मुकाम अदा करें और उनके रिश्तेदारों और दोस्तों को सब्र।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise