Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी


टैगोर नगर की जर्जर सड़क निर्माण की मांग:-
* गुलाब बाबा मंदिर जाने वाला मार्ग दशकों से है जर्जर*
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
 रायपुर।सत्यमेव जयते फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक कन्हैया अग्रवाल ने नगरीय प्रशासन मंत्री, कलेक्टर रायपुर ,नगर निगम कमिश्नर रायपुर, महापौर एवं रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष से टैगोर नगर क्रिस्चियन कब्रिस्तान के बाजू गुलाब बाबा मंदिर की ओर जाने वाली सड़क का तत्काल निर्माण कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि विवादों के चलते दशकों से इस क्षेत्र के नागरिक जर्जर सड़क पर आवागमन का दंश झेल रहे हैं।
     उन्होंने कहा कि क्षेत्र के पार्षद और नागरिक भी लगातार इस सड़क के लिए वर्षों से मांग पत्र देते आ रहे हैं पर किसी स्तर पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके कारण क्षेत्र के नागरिक आक्रोशित और परेशान हैं।दो दिनों से क्षेत्र के नागरिकों से मुलाकात के दौरान भारी आक्रोश लोगों ने व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि बेवजह सड़क निर्माण में बाधा पैदा की जा रही है जिसके कारण लगभग तीन दशक से क्षेत्र के नागरिक परेशान हैं। सड़क निर्माण के कार्य को पूर्व में भी नगर निगम ने कराया है , नगर निगम जमीन के विवाद पैदा करने वालों से सख्ती से निपटने हुए सड़क का निर्माण कार्य कराये।
 उन्होनें कहा कि जमीन की रजिस्ट्री करने वाले विक्रेताओं ने सामने सड़क दिखाकर जमीन बेची थी यदि सड़क नहीं थी तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए लेकिन नागरिकों को समस्याओं से हर हाल में मुक्त कराया जाना चाहिए।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise