Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल





जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम का 100 प्रसारण पूर्व विधायक संतोष बाफना सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने नानगुर मण्डल के ग्राम डोगाम के पुजारी पारा में सैकड़ों ग्रामवासियों के साथ सुना। कार्यक्रम के उपरांत केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित पचास से अधिक लाभार्थियों का सम्मान भी किया गया। 

मन की बात कार्यक्रम को सुनने भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे। लाभार्थियों का सम्मान किये जाने के बाद पूर्व विधायक बाफना ने लाभार्थियों के घर-घर जाकर परिवार जनों से बातचीत की और केन्द्र की अन्य जनहित योजनाओं के संबंध में अवगत कराया। संतोष बाफना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री मोदी देश की समूची जनता से सीधे संवाद करते हैं, जिसका उद्देश्य केन्द्र सरकार की जनहितार्थ योजनाओं सहित राष्ट्र को सशक्त बनाने किये जा रहे निरंतर कार्यों को देशवासियों से साझा करना है। मन की बात कार्यक्रम के सौंपें एपिसोड का आज सफलतम प्रसारण हुआ है। नागरिक मण्डल प्रभारी रजनीश पाणिग्रही ने कहा कि शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक मन की बात कार्यक्रम उत्साहपूर्वक सुना गया है। गृहिणी,कृषक आदि सभी लाभार्थियों का समारोह पूर्वक सम्मान किया गया। 

कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से प्रकाश रावल, श्रवण ठाकुर, श्याम चौधरी, हरि कश्यप, शंभू बघेल, नित्यानंद कश्यप आदि सहित ग्रामवासी भारी संख्या में शामिल रहे। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise