Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




 महाधिवक्ता पद पर प्रफुल्ल भारत की नियुक्ति से बढ़ा बस्तर का मान

जगदलपुर। प्रभु श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ के निवासियों को अयोध्या धाम दर्शन कराने श्रीरामलला दर्शन योजना को स्वीकृति देकर अविलंब आरंभ करने के प्रदेश की भाजपा सरकार के निर्णय के लिये मोतीलाल नेहरू वार्ड के भाजपा पार्षद आलोक अवस्थी ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के प्रति आभार व्यक्त किया है। अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 20 हजा़र लोग प्रति वर्ष श्रीरामलला दर्शन योजना का लाभ लेकर अयोध्या धाम तीर्थ पूर्ण करेंगे। यह बहुत बड़ी बात है और गर्व का विषय है। 

आलोक अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में दायित्व संभालने के बाद बिना विश्राम लिये भाजपा सरकार मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में प्रदेश वासियों के हित में काम कर रही है। मोदी की गारंटी को मूर्त रूप देने निरंतर ठोस निर्णय लिये जा रहे हैं। श्री रामलला दर्शन योजना में छत्तीसगढ़ निवासी अयोध्या धाम के पवित्र दर्शन के साथ वाराणसी की तीर्थ यात्रा व काशी विश्वनाथ मंदिर,गंगा आरती दर्शन भी कर सकेंगे। आगामी 25 जनवरी से यात्रियों का पहला दल स्पेशल ट्रेन से अयोध्या धाम को रवाना होगा। ऐसे महत्वपूर्ण निर्णय को फलीभूत करने भाजपा सरकार साधुवाद की पात्र है। 

आलोक अवस्थी ने कहा कि राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ के महाधिवक्ता पद पर प्रफुल्ल भारत नियुक्त किये गये हैं।  प्रफुल्ल भारत बस्तर के रहवासी हैं और महाधिवक्ता पद उनकी नियुक्ति से बस्तर का मान बढ़ा है। अत्यंत महत्वपूर्ण पद पर सर्वश्रेष्ठ चयन के लिये राज्य शासन को समस्त बस्तर वासी धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise