Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



             THE WATCHMAN NEWS.IN


डीआरओ/बीआरओ राजीव भवन में उपस्थित कांग्रेसजनों को इतना अनुशाषित देखकर मुखर शब्दो मे कहने लगे पार्टी में इतना अनुशासन निहायत जरूरी.

संगठन चुनाव को लेकर हुई बैठक में होने वाले चुनाव के निर्वाचन प्रक्रिया की बारीकियों पर जानकारी देते उपस्थित कांग्रेसियों से अपना अनुभव साझा किया.

जगदलपुर/छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 12 जुलाई 2022 को राजीव भवन रायपुर में आयोजित बैठक में दिए गए निर्देशानुसार  राजीव भवन जगदलपुर में आज दिनांक 13 जुलाई 2022 ( बुधवार ) को AICC द्वारा नियुक्त "डीआरओ" मान. रवींद्र सिंह सेठी जी (मध्यप्रदेश) सहित समस्त "बीआरओ" की गरिमामय  उपस्थिति में बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर जगदलपुर द्वारा बैठक आयोजित की गई है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए डीआरओ रविन्द सिंह सेठी  ने कहा कि AICC के द्वारा संगठन चुनाव निर्वाचन की प्रक्रिया लगभग शुरू हो चुकी है चुनाव प्रक्रिया को धरातल पर लाने के लिए सभी ब्लॉकों में बीआरओ की नियुक्तियां भी की जा चुकी हैं चुनाव संबंधी जो भी आवश्यक व महत्वपूर्ण जानकारियां  विस्तारपूर्वक बताते हुए कहा कि आपसी सामंजस्य के साथ संगठन चुनाव को सम्पन्न कराया जायेगा जिसमे सभी कांग्रेसजनो की भागीदारी महत्वपूर्ण होगी।

बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी के लोकप्रिय अध्यक्ष राजीव शर्मा ने भी समस्त कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए बताया कि संगठन चुनाव के लिए जो आपने मेंबरशिप कराई है  उसके अन्तर्गत अब संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण किया जाना है जिसमें आपकी सहभागिता आवश्यक तथा अपने जिस मेहनत व लगन के साथ सदस्यता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई उसके लिए सभी बधाई के पात्र है मैं समझ सकता हु की सदयता करना कितना जटिल होता है और उसे आपने आसानी के साथ पूरा किया वह आपकी योग्यता को दर्शाता है उम्मीद और आशा करता हूं कि आगे भी आपको पार्टी संगठन के द्वारा दी जाने वाली जवाबदारी और जिम्मेदारियों व दायित्व का निर्वहन आगे भी इसी तरह पूरी निष्ठा के साथ निभाए इन्हीं आशाओं और अपेक्षाओं के साथ आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।
संसदीय सचिव/विधायक रेखचंद जैन ने बस्तर की रात्रि मां दंतेश्वरी की पावन धरा में पधारे संगठन चुनाव के डीआरओ/बीआरओ का जगदलपुर के राजीव भवन पधारने पर उनका स्वागत किया और कहा कि सदस्यता अभियान में जिन जिन लोगों ने संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए पार्टी संगठन से लोगों को जोड़ने में अहम किरदार निभाया वह बहुत ही बधाई के पात्र हैं क्योंकि किसी भी संगठन समाज व परिवार से लोगों को जोड़ने में जो परेशानियां और तकलीफें आती है वह जोड़ने वाला ही समझ सकता है और आपने इतनी मुस्तैदी के साथ इस जटिल प्रक्रिया का निर्वाहन किया वह तारीफ ए काबिल है और आगे भी इसी तरह अपने दायित्व और कर्तव्य का निर्वहन करने की आशा और अपेक्षा रखता हूं।
कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित कर अपने अपने विचार रखे, तथा आभार प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री यशवर्धन राव ने किया।
चुनाव के संदर्भ में हुए इस बैठक में जिलाध्यक्ष सहित क्रेडा अध्यक्ष/विधायक/महापौर/प्रदेश/जिला/ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी,सेवादल, युवक कांग्रेस,महिला कांग्रेस,एनएसयूआई सहित अन्य प्रकोष्ठ/विभाग के पदाधिकारी/समन्वय समिति/सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों,नगर निगम/त्रि-स्तरीय पंचायत/सहकारिता क्षेत्र के सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ कांग्रेसी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise