Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 जगदलपुर-- रोटरी क्लब आफ जगदलपुर एवं एनएमडीसी आयरन एंड स्टील प्लांट की संयुक्त बैठक रविवार को होटल अविनाश इंटरनेशनल मे मित्रता दिवस पर बस्तर की तस्वीर बदलने हेतु हाथ मिलाया। खनन पर पर्यावरण पर प्रभाव एवं निराकरण,इस्पात संयंत्र में कच्ची सामग्री की प्राप्ति भंडारण एवं प्रबंधन,मानव संसाधन के नए आयाम,कौशल विकास का महत्वएवं चुनौतियां,सांगठनिक विकास में मानव संसाधन की भूमिका,स्वच्छ भारत,स्वास्थ्य का महत्व और सिद्धांत,सपनों की उड़ान, नवरत्न एनएमडीसी की फौलादी उड़ान,नगरनार स्टील प्लांट के बारे में समस्त जानकारियां जैसे विषय पर एनएमडीसी के अधिकारियों ने अपनी बातें रखी।


        रोटरी क्लब के सदस्य जिसमे किशोर पारख, जे. पी. यस. अहलुवालिया, निखिल जैन, श्रीधर राव मद्दी, अशोक लुक्कड़, सुनील जैन, निखिल दीवान, शैलेन्द्र भदौरिया, डॉ मनोज थॉमस,संग्राम सिंह राणा ने एनएमडीसी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के. प्रवीन कुमार से बस्तर के हित के लिए अपने अपने सुझाव एवं प्रश्न पूछे। जिसमें सभी के सुझाव एवं प्रश्न के उत्तर भी दिए गए।


     कार्यक्रम के अंत में एनएमडीसी के अधिकारियों को शाल श्रीफल व मोमेंटो देकर सम्मान भी किया गया जिसमें मुख्य रूप से एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के. प्रवीन कुमार, चीफ जनरल मैनेजर श्रीमति जी.प्रियदर्शनी, रमेश कुमार शेट्टी,सहित लोकनाथ महापात्र, अशोक कुमार मिश्रा, रंजन कुमार,पी. श्रीनिवास,सतीश कुमार, प्रशांत कुमार श्रीवास्तव,माधव कामत, निखिल कुमार शर्मा एवं आदर्श सिंह राठौर अधिकारी उपस्थित थे।
.     के.प्रवीण कुमार एवं जी. प्रियदर्शनी को रोटरी पिन लगाकर सम्मान भी किया गया।
     एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के प्रवीण कुमार ने कहा एनएमडीसी ने एनएमडीसी की परियोजनाओं और प्रतिष्ठानों के आसपास के क्षेत्रों पर विशेष जोर देते हुए विशेष रुप से बस्तर हित मे अल्प विकसित क्षेत्रों में समाज और जरूरतमंद लोगों के प्रति अपना दायित्व लिया है।एनएमडीसी अपनी ओर सेगुणवत्ता बढ़ाने के लिए सामाजिक,आर्थिक, ढांचागत, शैक्षिक,सांस्कृतिक गतिविधियों आदि में भाग लेना, योगदान देना और अपनी उपस्थिति दर्ज कराना पसंद करता है। उन्होंने कहा की बस्तर में रोटरी क्लब इन गतिविधियों में लोगो को आगे बढ़ाने में सहायक हो सकता है 
      कार्यक्रम की शुरूवात में अध्यक्षीय उदबोधन से रोटरी क्लब अध्यक्ष दिनेश कागोत ने किया।
    कार्यक्रम का संचालन अविनाश जैन ने किया। आभार सत्यनारायण अग्रवाल जी ने दिया
     इस अवसर पर रोटरी क्लब के समस्त सदस्यगण सहित एनएमडीसी के अधिकारी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise