Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर /विधायक किरण देव ने आज शहर के दलपत सागर के पास राम मंदिर चौक  मे बहुप्रतीक्षित 1.70 किलोमीटर लंबी  सड़क का विधिवत भूमि पूजन किया  । भूमिपूजन के कार्यक्रम में महापौर सफीरा साहू,भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ,नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे पार्षद शंभू नाग  ,आलोक अवस्थी , नरसिंह राव ,ललिता राव ,एवं विद्याशरण तिवारी  ,मनोहर दत्त तिवारी ,रजनीश पाणिग्रही ,आरेन्द् आर्य ,अतुल कोशल ,गोविंद ईनानी,श्रीपाल जैन ,संजय चंद्राकर ,  अभिषेक तिवारी ,मनमोहन उपस्थित थे । 


शहर के बहुप्रतिक्षित  मांगों में से एक इस सड़क के लिए लोगों ने जगदलपुर विधायक  किरण देव से बनाने की मांग रखी थी ,जिस पर विधायक  ने मांग के अनुरूप इस सड़क निर्माण की राशि स्वीकृत कराकर आज विधिवत भूमि पूजन किया ।  यह सड़क राम मंदिर दलपत सागर चौक से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौक तक सड़क चौड़ीकरण एवं सुदृढीकरण कार्य का लागत 182  लाख  रुपए से निर्माण कार्य किया जाएगा ।  यह सड़क की मांग क्षेत्रवासी कई वर्षों से करते आ रहे है । विधायक द्वारा जनता की मांग अनुरूप कार्य किए जाने पर क्षेत्र की जनता ने विधायक किरण देव को सहृदय धन्यवाद ज्ञापित किया है । और इस सड़क की मांग पूरी होने से क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है ।

 ज्ञात हो इस सड़क के लिए  क्षेत्र की जनता वर्षों से मांग करती आ रही थी लेकिन उनकी मांग बरसों से पूरी नहीं हो पा रही थी क्षेत्र की जनता ने इस बहुप्रतीक्षित सड़क की मांग जगदलपुर विधायक से किया था जिस पर विधायक ने पहल करते हुए जनता के बरसों पुरानी मांग को पूरा करते हुए इस सड़क के निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाया । इस दौरान विधायक किरण देव ने कहा क्षेत्र वासियों की बरसों पुरानी मांग आज पूरी हो रही है 182 लाख की लागत से यह सड़क निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा यह सड़क निर्माण अपने तय समय में और गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाएगा । देव ने कहा जनता के मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना हम सभी का दायित्व है जिस पर हम लगातार जनता के मांग के अनुरूप विकास कार्य किया जा रहा है । विकास कार्य अनवरत जारी रहेगा , सरकार विकास करने के लिए वचनबद्ध है हर क्षेत्र में चौमुखी विकास कार्य हो रहे हैं । देव ने बताया कि ।हमने बनाया है हम ही सवारेगें के चरितार्थ पर  चौमुखी विकास कार्य किए जाएंगे । इस दौरान  ,पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ श्री राजीव बत्रा ,व काफी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित थे ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise