Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



संजय बाजार व्यापारी संघ के अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों ने बस्तर सहित व्यापारी हित में कारगर व अग्रणी भूमिका निभाने की जताई अपेक्षा

व्यापारियों ने हर्ष के साथ व्यक्त किया कि राजीव का नाम ही नही काम बोलता है

साथ ही मिले दायित्वों के सफलतापूर्वक क्रियान्वयन हेतु विश्वास जताया

राजीव ने कहा कि सरकार द्वारा प्रदत्त जिम्मेदारियो व दायित्वों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा से होगा

जगदलपुर/नव नियुक्त इन्द्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष राजीव शर्मा का अभिनन्दन समाजिक, व्यापारिक सहित विभिन्न संघ संगठनों व गणमान्य नागरिको द्वारा लगातार किया जा रहा है।

इसी क्रम में संजय बाजार व्यापारी संगठन ने ईविप्रा उपाध्यक्ष राजीव से निवास पर भेंट कर फूल मालाओं से स्वागत कर अभिनन्दन किया व हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। संगठन अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों ने बस्तर के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की, जिस पर श्री शर्मा ने संजय  बाजार के व्यापारी बंधुओं से कहा कि जो जिम्मेदारियां मुझे राज्य सरकार के द्वारा सौंपी गई है उसमें आप सभों की सहभागिता मेरे लिए अहम उपयोगी है, आप सभी व्यापारीगण ताकत बनकर मेरे साथ नहीं चलेंगे तब तक अपने जिम्मेदारियों को पूर्ण कर पाना असंभव होगा।  बस्तर से जुड़े लोगों के व्यवसाय पर भी सकारात्मक सोच के साथ अपने दायित्वों और कर्तव्य का निर्वहन किया जाना है। श्री शर्मा ने आगे कहा कि आपके द्वारा जो सम्मान दिया गया उसके लिए दिल से शुक्रिया व आभार, साथ ही अपेक्षा करता हूं कि यह स्नेह प्रेम व भाईचारा आजीवन यूं ही बना रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise