Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर। भाजपा के धरना प्रदर्शन को विधायक रेखचंद जैन द्वारा ड्रामा कहने के बयान पर भाजपा नगरनार मण्डल अध्यक्ष सुब्रतो विश्वास ने पलटवार करते हुये कहा कि क्षेत्रीय विधायक इधर उधर की बात न करते हुये उपनपाल सड़क पर हुये एक फीट ज्यादा गहरे गड्ढों की मरम्मत करने का कार्य दो दिन में आरंभ करवायें और अविलंब अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता को राहत दें। जहाँ लोगों का चलना मुश्किल हो गया है,ग्रामीणों के लिये गड्ढों वाली सड़क जानलेवा बन गयी हैं। बारिश का मौसम सिर पर आ गया है। 

सुब्रतो विश्वास ने कहा कि भाजपा जनहित के लिये काम करती है । भाजपा ने उपनपाल की सड़क की मरम्मत सुधार, चौड़ीकरण के प्रस्ताव, धुरगुडा़ के समीप गोरिया बहार नाले व पोरसीबहार नाले में उंचाई के उच्च क्षमता का पुल प्रस्ताव भेजने का ज्ञापन कलेक्टर बस्तर के नाम दिया था। प्रशासन द्वारा जनहित से जुड़े गंभीर विषय पर ध्यान न दिये जाने पर भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता तपती धूप में जनता के लिये धरने पर बैठे थे और विधायक इसे ड्रामा करार दे रहे हैं। विधायक रेखचंद जैन उस आदेश को पढे़ं, जिस सड़क की प्रशासनिक स्वीकृति हुई है। वह सड़क जिले की नौ सड़कों में शामिल हैं, जो प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से स्वीकृत हुये हैं। जगदलपुर क्षेत्र के विधायक होने के नाते श्री जैन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केन्द्र सरकार को धन्यवाद देना चाहिए। 

सुब्रतो विश्वास ने कहा कि एनएच 43 माड़पाल से नगरनार से भेजापदर तक रोड की प्रशासनिक स्वीकृति मिली है। भाजपा ने कुम्हडा़कोट से सड़क उन्नयन की मांग की है। विधायक रेखचंद जैन को जनता को बताना चाहिये कि कुम्हडा़कोट से माड़पाल तक सड़क कैसे बनेगी और उसमें दोनों ऊंचे पुल कैसे बनेंगे, लोग बारिश में दोनों नालें कैसे पार करेंगे ? भाजपा जनता के मुद्दों के लिये बतौर विपक्ष मजबूती से खडी़ है, ड्रामा नही करती है। झूठी वाहवाही लेने का प्रयास सत्ताधारी न करें, समझदार जनता सब देख रही है। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise