Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




              THE WATCHMAN NEWS.IN


तेज रफ्तार वाहनों व शराबी चालकों पर लगातार कार्रवाई, ब्लैक स्पॉट चिन्हांकन और अंधेरे जगहों पर रिफ्लेक्टर लगाने का कार्य जारी

जगदलपुर। शहर में यातायात नियमों के पालन के लिए यातायात पुलिस लगातार अभियान चला रही है। रोड सेफ्टी के लिये यातायात पुलिस ब्लैक स्पॉट पर स्पीड चेतावनी सूचक और रेडियम लगाकर दुर्घटनाजन्य क्षेत्रों की मार्किंग का काम कर रही है। दुपहिया वाहन पर तीन सवारी, अव्यवस्थित पार्किंग, तेज रफ्तार और नशे में गाड़ियां चलाने वालों पर कार्रवाई और यातायात संबंधी जानकारियां देकर जागरूकता फैलाने का कार्य भी यातायात पुलिस कर रही है। इसी तारतम्य में आज यातायात पुलिस द्वारा शहर के साथ ही एनएच पर ब्लैक स्पॉट क्षेत्रों का चिन्हांकन कर चेतावनी सूचक और रेडियम लगाने का काम किया गया जा रहा है।

यातायात प्रभारी शिवशंकर गेंदले ने बताया कि निरंतर बढ़़ रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं, जिसके प्रमुख कारण है बेतरतीब खड़ी वाहनें, वाहनों की तेज रफ्तार और शराब पीकर नियमों का उल्लंघन करते हुए मनमानी वाहनों को चलाना, इन सबसे निपटने के लिये यातायात पुलिस निरंतर प्रतिबद्ध है। ऐसे मामलों में लगातार कार्रवाई की जा रही है और आगे भी की जायेगी। वहीं आज दुर्घटनाओं की रोकथाम के उपाय के लिए नेशनल हाईवे में ब्लैक स्पॉट की श्रेणी में आने वाले जगहों में स्पीड संकेतक, स्टॉपर लगाकर व रोड किनारे अंधेरे स्थानों पर, पेड़ों पर और खंभों पर रिफ्लेक्टर भी लगाकर रोकथाम के निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise