Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर--पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में भी मा0 नरेंद्र मोदी जी द्वारा संबोधित मन की बात का 100वाँ एपिसोड वार्ड के बूथ क्रमांक 114 में वार्ड वासियों के साथ युवाओं, समाज प्रमुख, जनप्रतिनिधि, और व्यवसायियों ने एक साथ बैठकर सैकड़ों की संख्या में मन की बात सुने! मन की बात कार्यक्रम सुनने और देखने के लिए प्रोजेक्टर लगाई गई थी प्रोजेक्टर के माध्यम से सभी ने मोदी जी की मन की बात के प्रसारण को देखा और सुना।

 कार्यक्रम स्थल में खास बात यह रही कि पूरे कार्यक्रम स्थल को सुंदर गुब्बारे से गमले से कारपेट बिछाकर टेंट लगाकर सजाया गया था और कार्यक्रम स्थल पर सेल्फी जोन भी बनाई गई थी सेल्फी जोन में आगंतुकों ने अपना फोटो खिंचवाने में भी उत्साह दिखाया!



कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व वन विकास निगम अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी जी से मन की बात समाप्त होने के पश्चात उपस्थित समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सामाजिक प्रमुखु, युवाओं,  व्यवसायियों को संबोधन में कहा की मन की बात का यह 100वां एपिसोड अनवरत हर माह के अंतिम रविवार को चला ! देश के प्रधानमंत्री का देशवासियों को लगातार 100 वाँ संबोधन पूरा हुआ! इस बीच मोदी जी ने ना कभी विश्राम किया ना विराम लिया, लगातार  उत्कृष्ट कार्य करने वालों को देश के समक्ष लाया देशवासियों को प्रेरणा मिली नई-नई जानकारियां हुई, और बहुत कुछ सीखने को भी मिला चाहे वह देह दान की बात हो या, श्री अन्न की विशेषता, सफाई के क्षेत्र में काम करते हुए सम्मान पाने वालों की बात हो, ऐसे सारे घटनाओं को अपने संबोधन में देशवासियों के समक्ष लाया!  संबोधन के पश्चात केंद्र द्वारा कराए गए क्विज कंपटीशन में जगदलपुर के 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया था जिन्हें प्रमाण पत्र भी दिया गया इस क्रम में सविता देवांगन, आशा झा, बबली ध्रुव, धीरज कश्यप, मधुचंदा महाराणा, दिव्या दास, ने प्रमाण पत्र प्राप्त किया!

कार्यक्रम के प्रभारी रोशन झा और वार्ड की पार्षद सविता सुरेश गुप्ता बुथ अध्यक्ष सूर्य भूषण सिंह का गरिमामय कार्यक्रम कराने में योगदान रहा! कार्यक्रम में मुख्य रूप से बाबुल नाग, सुरेश गुप्ता, अभिषेक साव, शेखर साहू, नरसिंह सेठिया, नारायण चांडक, श्याम बिहारी मालवीय, अनिल सागर, सीमा कौर, विजय कुमार ठाकुर, गीता रवानी, पूजा यादव, सुरेश गांधी, भंवरलाल चांडक, रमेश कुमार चांडक, अहमद झालूरी, नरेंद्र यादव, दुबे नाग, अभिषेक गुप्ता, सुरेश गांधी, शिवाजी नाग, रमेश गुप्ता, गौरव सेठिया, जसप्रीत सिंह, रोहित चंदेल, गुरप्री सिंह, इकबाल सिंह, जसप्रीत सिंह, मोनू के साथ बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित हुए*

You can share this post!

Related Posts
Adevertise