Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर/ शहर के तक्षशिला पार्क में शनिवार को वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक संतोष बाफना द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह के पश्चात् कार्यक्रम में आये सभी समाज के गणमान्य नागरिकों, भाजपा कार्यकर्ताओं सहित विपक्षी पार्टी के नेताओं, शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया प्रतिनिधियों का पूर्व विधायक संतोष बाफना ने आभार प्रकट किया।  

यह दीपावली मिलन समारोह कार्यक्रम क्षेत्र के सभी नागरिकों एवं बाफना परिवार के बीच मिलन की एक कड़ी है जिसका हर वर्ष आयोजन होता था किन्तु कोविड महामारी के दौर की वजह से पिछले कुछ वर्षों में इस प्रकार का कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाया। कोविड की स्थिति सामान्य होने के पश्चात् यह पहला दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है जिसमें  क्षेत्र के नागरिक सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए कार्यक्रम में शामिल हुए उनका मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूॅ और सदा करता रहॅूगा। इसके साथ ही पूर्व विधायक बाफना ने हर समय समाज हित में आमजन के साथ खड़े रहने की बात भी कही।

इस दीपावली मिलान समारोह के अवसर पर कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व मंत्री छ.ग. शासन केदार कश्यप की उपस्थिति में केक काटकर जन्मदिन भी मनाया गया और उपस्थिति जनों ने उनकी दीर्घायु की कामना की।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise