Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी



बलौदाबाजार में छात्रावास अधीक्षक सहायक शिक्षक को छात्रसंघ द्वारा हटाने की मांग कर प्रदर्शन किए:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
*1 शासकीय प्री.मैट्रिक  आदिवासी कन्या छात्रावास सिमगा के  अधिक्षिका मधुलता घृतलहरे  
*2 शासकीय प्री.मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास अधिक्षिका अंजलि घृतलहरे 
*3 शासकीय प्रीमैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास सिमगा के अधीक्षक राजकुमार घृतलहरे
*4 शासकीय पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति बालिका छात्रावास अधिक्षिका राजेश्वरी पुरैना 
*5 शासकीय पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति बालक छात्रावास के अधीक्षक एवं अधीक्षक रंजीत सोनवानी सहायक शिक्षक शासकीय 
बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिले में इन पांचों अधीक्षक को तत्काल हटाकर पुनः पद स्थापना करने और जिले में जितने भी सहायक शिक्षक को छात्र छात्रावास में अधीक्षक एवं अधिक्षिका की व्यवस्था में रखा गया है उन सभी को हटाकर शिक्षा विभाग में भेजने की मांग को लेकर दशहरा मैदान में हजारों छात्र नारेबाजी करते हुए रैली निकालकर घेराव करने के लिए निकले।

 पुलिस बल के द्वारा कलेक्ट्रेट गार्डन में पास छात्रों को रोक दिया गया और पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में कलेक्ट्रेट घेराव को घेरने की जिद को लेकर छात्र संगठन और पुलिस के बीच में झूमाझटकी भी हुई।कलेक्ट्रेट गार्डन चौक के पास ज्ञापन लेने के लिए  पी सी लहरी सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग बलौदा बाजार के द्वारा ज्ञापन लिया गया एवं तत्काल इन अधीक्षकों को हटाने के लिए आश्वासन दिया  गया है।
इस प्रदर्शन में छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष  यशवंत बांधे, जिलाध्यक्ष अमित बंजारे ,प्रदेश महासचिव रवि भारद्वाज ,हरीश महिलांगे ,बिलाईगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष लक्की मिरी बलौदा बाजार अध्यक्ष धनेश्वर बघेल, सिमगा ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र निराला ब्लॉक सचिव सूर्या ठाकुर भाटापारा ब्लॉक अध्यक्ष भाटापारा जिला संयोजक महेंद्र भट्ट जिला सचिव महेंद्र बांधे आकाश घृतलहरे जिला अध्यक्ष मुंगेली दिलेश्वर तेंदुलकर ब्लॉक उपाध्यक्ष विमल ,ज्ञानेंद्र ,दुर्गेश,मनीष व समस्त संगठन के सदस्य हजारों की भीड़ मे मौजूद रहे।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise