Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल






मनीष सिसोदिया और अन्य नेताओं की गिरफ्तारी पूर्ण रूप से राजनीति से प्रेरित - संजीव झा ,प्रदेश प्रभारी, आप , छत्तीसगढ़

सीबीआई और ED का उपयोग मित्रों के घोटाले पर नही हो रही सिर्फ केंद्र सरकार केजरीवाल के विरुद्ध डर  के मारे कर रही  - संजीव झा ,प्रदेश प्रभारी, आप , छत्तीसगढ़


जगदलपुर/दिल्ली में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आज छत्तीसगढ़ में भाजपा के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया गया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मरही माता मंदिर के सामने एकत्रित होकर लगातार मोदी सरकार के विरुद्ध नारे बाजी करते हुए रैली की शक्ल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय की ओर बढ़ रहे थे तो पुलिस ने भाजपा कार्यालय के मोड़ पर बैरिकेड लगा सभी सभी को रोकने की कोशिश की लेकिन प्रदेश प्रभारी संजीव झा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का जोश बैरिकेड तोड़ते हुए भाजपा प्रदेश कार्यालय के मेन गेट तक पहुंच गए। आज गुस्से में सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भाजपा कार्यालय रायपुर के एकात्म परिसर  पहुंचे। पुलिस की तमाम बैरिकेट्स व्यवस्था को तोड़कर भारतीय जनता पार्टी के मुख्य द्वार के सामने धरना प्रदर्शन किया और कार्यकर्ताओं ने लगातार नारेबाजी और प्रदर्शन किया | छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा विशेष तौर पर मौजूद हैं | उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया और गोपाल राय को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है, उनका कहना है कि जो शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छा काम कर रहा है मोदी सरकार उसे जेल में डाल रही है, और मोदी के मित्र अदानी हजारों करोड़ के फ्रॉड कर जनता का पैसा डूबा कर खुला घूम रहे  और मोदी नाम तक नहीं ले रहे और ED और CBI तो जैसे गुलाम है उन्हे भी नही दिख रहा है ।ऐसा लगता है मानो ED और सीबीआई सिर्फ मोदी जी का हुक्म बजाती है और उन्हें कुछ नही सूझता । पिछले 10 महीनो से ED और सीबीआई को कुछ नही  मिला और न ही सबूत ही कर पाए शराब घोटाला जिसे उस समय के LG बैजल ने अप्रूव कर पारित और लागू किया था। फिर भी सिर्फ केजरीवाल सरकार को निशाने पर लेकर अदानी मामले से देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए मनीष सिसोदिया को षड्यंत्र पूर्वक  गिरफ्तार कर और दिल्ली प्रदेश के लगभग 80प्रतिशत नेताओं,मंत्री,पार्षद और अन्य कार्यकर्ताओं को भी कल  से थाने में बैठा रखा है, वो सरासर तानाशाही है।संजीव झा ने आगे कहा कि देश और प्रदेश की जनता समझ चुकी हमारे  देश में लोकतंत्र की जड़े बहुत मजबूत है और जनता ये तानाशाही नही चलने देगी और आने वाले समय में यदि जरूरत पड़ी तो हम और उग्र आंदोलन करेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन में भी इसके बारे में लोगों को बताएंगे।संजीव झा ने अंत में कहा कि ये आम आदमी पार्टी को कुचलने की साजिश मात्र है जो देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी ।

 हम समझ गए है की कांग्रेस और भाजपा सिर्फ छल रही है और आम आदमी पार्टी अब ये जनता के साथ छल ज्यादा नही होने देंगे । हम प्रदेश वासियों के साथ और सहयोग के लिए भी जनता के पास जा रहे है और ईमानदार राजनीति की अलख जलाकर लगातार सहयोग मांगेगे। जनता के वोट का सही मान रख बदलबो छत्तीसगढ़2023 अभियान को आगे बढ़ाएंगे।

प्रदेश के हर गांव से ग्रामवासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बनाने का निश्चय है, अब प्रदेश वासी आम आदमी पार्टी को अवसर दे कर पूरा करने का मन बना चुके है। 


You can share this post!

Related Posts
Adevertise