Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर न.पा. निगम महापौर एजाज ढेबर जी ने इंडियन स्वच्छता लीग के तहत फ्री गार्बेज सिटी योजना अंतर्गत रायपुर शहर को पुरस्कृत किए जाने पर दी शुभकामनाएं संदेश:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
   *महापौर ने कहा अगर जनता इसी तरह और जागरूक होगी तो जल्द ही नंबर 1 की पोजीशन पर हम रहेंगे*

 रायपुर।रायपुर नगर पालिका निगम के महापौर एजाज ढेबर जी ने इंडियन स्वच्छता लीग के तहत फ्री गार्बेज सिटी योजना में रायपुर शहर का नाम अंकित तथा पुरस्कार मिलने पर समस्त शहरवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त की है।
महापौर एजाज ढेबर जी ने कहा कि स्वच्छता लीग में छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर का नाम है,जिसमे रायपुर शहर की रैंकिंग कल तक पूर्ण हो जाएगी।अब तक के परफॉर्मेंस से हम संतुष्ट हैं तथा रायपुर शहर जिस तरीके से पहले सबसे अच्छे शहरों में 41वे नंबर पर था फिर हम 21वे पर आए फिर 6 वे नम्बर पर आए इंदौर शहर को हमने पीछे कर दिया अब 6 वे  के बाद हम नंबर 1 की पोजीशन पर भी जरूर आएंगे।इंडियन स्वच्छता लीग के तहत पुरस्कृत किये जाने पर हम किस रैंक में आते हैं यह कल तक सुनिश्चित हो जाएगा।
मीडिया से चर्चा के दौरान महापौर जी ने बताया कि हम हमेशा पहले नंबर के लिए ही दौड़ लगाते हैं और आगे भी हम नम्बर 1 के लिए ही निरंतर दौड़ लगाते रहेंगे।महापौर ने शहरवासियों को आश्वस्त किया कि मेरे कार्यकाल में हम हमेशा पहले स्थान पर ही रहेंगे।


महापौर ने आगे कहा कि यह जो भी पुरुस्कार मिलता है उसमें पूर्ण रूप से जनता का सबसे बड़ा योगदान रहता है।यह नगर निगम का पुरस्कार नही यह जनता के उत्तरदायी का पुरस्कार है, नगर निगम तो एक भूमिका है।
रायपुर के शहरवासियों को मीडिया के माध्यम से यह संदेश महापौर एजाज ढेबर जी ने दिया कि शहरवासियों से अपील है जिस तरीके से हम आगे बढ़ रहे हैं उसमें रायपुर के समस्त शहरवासियों एवं समस्त वर्गों की मुख्य भूमिका है जो हम आज लंबी छलांगे मार रहे हैं और इसी तरह अगर जनता का पूर्ण सहयोग मिलता रहेगा और शहरवासी और जागरूक होते रहेंगे तो हम नंबर 1 के पोजीशन में भी आ जाएंगे।
रायपुर के समस्त शहरवासियों को इस इंडियन स्वच्छता लीग के तहत फ्री गार्बेज सिटी योजना पर पुरस्कृत किये जाने पर महापौर एजाज ढेबर ने अपनी शुभकामनाएं और बधाई प्रेषित की है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise