Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर । विगत कई वर्षों से आकांक्षा होटल के सामने की व्यस्ततम सड़क‌‌ की दशा बेहद खराब है। बड़े-बड़े गड्ढों और नालियों से बाहर बह रही गंदगी व कीचड़ से लोगों को पैदल चलना तो दूर इस जर्जर सड़क पर वाहनों से गुजरने में भी‌ अत्यंत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस गंभीर समस्या को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के पार्षद,जिला उपाध्यक्ष‌ योगेंद्र पांडे, जिला मंत्री भाजपा,पार्षद नरसिंग राव, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव, बी.जय.राम के नेतृत्व में वार्ड वासियों के साथ भाजयुमो पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं ने जर्जर सड़क पर खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया और कांग्रेस सरकार व लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा पदाधिकारियों ने लोक निर्माण विभाग कार्यालय पहुंचकर खस्ताहाल सड़क का निर्माण सात दिवस के अंदर पूर्ण करने ज्ञापन भी सौपा है, साथ ही सड़क निर्माण में देरी होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

इस दौरान योगेंद्र पांडे ने कहा कि सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों की वजह से लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं, इसके पूर्व भी जगदलपुर के विधायक को अनुरोध करने के बाद भी सड़क की दुर्दशा नही सुधर पाई है।
 
पार्षद नरसिंह राव ने कहा कि शासन-प्रशासन सिर्फ वीआईपी रोड को ही ठीक करने की जुगत में रहती है किंतु आम नागरिकों के मार्ग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे आम नागरिकों को अत्यंत परेशानियों का सामना कर जर्जर व गड्ढों से भरी सड़कों से गुजरना पड़ रहा है, इतनी महत्वपूर्ण सड़क की दुर्दशा से  स्पष्ट होता है कि नगर निगम जगदलपुर की कार्य की क्षमता क्या है व कैसी है। 

जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि इस सड़क से महज कुछ ही दूर में विधायक रेखचंद जैन का निवास  है जब उनके निवास के निकट ही सड़क की ऐसी दुर्गति है तो विधानसभा की सड़कों की स्थिति किस तरह की होगी, लगता है विधायक इस सड़क से चलना पसंद नहीं करते इसलिए इस सड़क की कोई पूछ परख नहीं हो रही है,भुगतना तो सिर्फ आम जनता को ही है। कांग्रेस सरकार सिर्फ अपने कांग्रेस पार्टी के कार्यालय राजीव भवन को ही बनाने के जुगत में लगी हुई है।

इस दौरान अभिषेक तिवारी,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष श्रीष‌ मिश्रा,जीत मिश्रा, जागे गुप्ता,राहुल पाठक,आकाश भारती,जय सिंग,नारायण नाग,सुभाष माझी सहित रमैया वार्ड वासियों सहित अन्य भाजयुमो के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise