Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर /भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर ‘चलबो गौठान, खोलबो पोल’ कार्यक्रम के तहत् वरिष्ठ भाजपा नेता एवं क्षेत्र के पूर्व विधायक संतोष बाफना ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम पंचायत कालीपुर, बालीकोंटा एवं घाटपदमूर पहुॅचकर गौठान का निरीक्षण किया। एवं ग्रामवासियों को मौके पर ले जाकर गौठान का हाल दिखाया और उनसे गौठान के संबंध में जानकारी प्राप्त की।
 
इस दौरान पूर्व विधायक बाफना ने प्रदेश की कॉग्रेस सरकार पर योजना के नाम पर अनियमितता एवं भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि, कॉग्रेस सरकार की नरवा, गरवा, घुरवा एवं बाड़ी योजना केवल फाईलों तक ही सीमित है और जमीनी हकीकत में यह योजना हाफती नजर आ रही है। और जिन गौठानों को निरीक्षण किया गया वहॉ एक भी गाय नहीं दिखी। बल्कि अव्यवस्था का आलम यह है कि, मौका स्थल पर कॉग्रेस सरकार का सिर्फ घोटाला ही घोटाला दिख रहा है। और योजना के नाम पर वर्तमान सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रूपये फूंक दिए तथा गौठानों की हालत बद से बदत्तर है। न ही गायों के लिए चारे की व्यवस्था है और न ही गायों के लिए पीने के पानी तक की व्यवस्था है। साथ ही अव्यवस्था के चलते गौठान अब शराब का अड्डा बन चुके हैं।  प्रदेश सरकार की यह योजना भ्रष्टाचार के वजह से ध्वस्त हो चुकी है क्योंकि करोड़ों रूपये खर्च करने के बावजूद न गौठान में गाय नजर आती है और न ही व्यवस्थाएं।

निरीक्षण के दौरान मौजूद रहे

जिला युवा मोर्चा महामंत्री मनोज पटेल, संतोष त्रिपाठी, रूपेश जैन, मुरली सेठिया, राजेन्द्र सेठिया, रघु सेठिया, सेमल कश्यप, दयालु कश्यप समेत ग्रामीण जन उपस्थित रहे।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise