Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




जगदलपुर/ देश के जनप्रिय एवं विश्व के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात देश में जनता और प्रधानसेवक के बीच संवाद का प्रमुख सशक्त बन गया है। मन की बात के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश के स्वर्णिम इतिहास से लेकर वर्तमान की घटना, महत्व व त्यौहार पर अपना विचार रखते हुए भविष्य के लिए योजना व कार्य पर अपना संदेश देते हुए देशवासियों का मार्गदर्शन करते है।

संजय पण्डेय नेताप्रतिपक्ष एवं भाजपा प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ने 26 फरवरी 2023 को मन की बात कार्यक्रम जगदलपुर शहर मंडल के डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड बूथ क्रमांक 73, 75 में बुथवासियो के साथ सुनकर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के मन की बात के माध्यम से हमे अतीत एवं वर्तमान की घटनाओं व सरकार के कार्यों की जानकारी मिलती है साथ ही भविष्य के लिए रचनात्मक कार्य का संदेश मिलता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा मन की बात के माध्यम से व्यक्त किया गया विचार देशवासियों में नई ऊर्जा, उत्साह एवं उमंग का संचार करता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' को आप सभी ने जनभागीदारी की अभिव्यक्ति का अद्भुत प्लेटफॉर्म बना दिया है। हर महीने लाखों लोगों की मन की बात संदेश के माध्यम से मुझ तक पहुंच रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के पारंपरिक खेलों को प्रोत्साहन देने, भारतीय खिलौनों, भारतीय विधाओं, उस्ताद बिस्मिल्लाह खान युवा पुरस्कार, जीवन रक्षक करने वाला ई संजीवनी एप, भारतीय UPI की ताकत, भारत सिंगापुर UPI - PeyNow Link Lunch, ‘त्रिबेनी कुम्भो मोहोत्शौव’, स्वच्छ भारत अभियान सहित विभिन्न विषयों, क्षेत्रो की जानकारी साझा की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सभी बुथवासियो ने सुना। इस अवसर पर भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक सुप्रियो मुखर्जी,शैलेश गोस्वामी हेमंत राव,रजनी नाग, राम प्रसाद यादव , ललिता कश्यप ,शंकुतला, सोनामनी नाग,अंबिका पात्रो, रामू राव, पुष्पा राव, कंचन, किशोर कोर्राम,सहित कई कार्यकर्ता एवं वार्ड वासी उपस्थित थे !

You can share this post!

Related Posts
Adevertise