Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर। हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ आये दिन अधर्मी तत्वों के द्वारा अपमानजनक कृत्य किये जाने को लेकर ब्राम्हण समाज मे भारी आक्रोश है। इस कड़ी में एक और अधर्मी ने हिदुओ की आराध्य देवी माँ काली के रूप में दर्शाए गए एक दुष्कृत चरित्र पर ओछी कृत्य कर हिंदुओ के आस्था पर हमला करने का अपराध किया गया। बुधवार को सर्व ब्राम्हण समाज ने फ़िल्म निर्मात्री लीना मनिमेकलाई के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौपा गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुपस्थिति में डीएसपी अपूर्वा सिंह छत्रिय को शिकायत पत्र सौपा।


शिकायत पत्र में उल्लेख किया गया है की हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान व हिन्दु आस्था को छति पहुचाने पर फिल्म निर्मात्री लीना मनिमेकलाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो।  भारतीय फिल्म निर्मात्री लीना मनिमेकलाई की वृत चित्र काली का पोस्टर विगत दिनों 2 जून 2022 जारी किया गया। जारी पोस्टर में माँ काली का अपमान किया गया। इस पोस्टर में माँ काली के चार भूजा के प्रति रूप में एक महिला को दिखाया माथे पर धर्म प्रति तिलक है, हाथों में त्रिशुल व अन्य शस्त्र है। वही एक हाथ में सिगरेट जो मुह से लगी हुई है वहीं दूसरे हाथ (एलजीबीटीक्यु) का झण्डा है। इस पोस्टर के माध्यम से हिन्दुजन मानस की धार्मिक ठेस पहुचाने का कार्य किया गया है। काली का जारी पोस्टर हिन्दु धर्म पर आघात है, काली के जारी पोस्टर से हम सब सर्व ब्राह्मण समाज के धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंची है। जिसका हम सभी विरोध करते है बार-बार देवी देवताओं का अपमान अब असहनीय है। हिन्दू देवी-देवताओं के इस अपमानजनक कृत्य के लिए  भारतीय फिल्म निर्मात्री मनिमेकलाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाय। सर्व ब्राम्हण समाज का प्रतिनिधिमंडल सिटी कोतवाली पहुंच टीआई एमन साहू को शिकायत पत्र सौप एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई। शिकायत पत्र सौपने के दौरान सर्व ब्राम्हण समाज के संभागीय अध्यक्ष संजीव शर्मा,अनिल सामन्त, शिवनारायन पांडे,संजय पांडे,दृशान चक्रवती, अनिंदय बागची,कौशिक शुक्ला,अनिल शुक्ला,सुनील तिवारी,संतोष त्रीपाठी,गिरिजानंदन मिश्र,सतीश बाजपेई, बंटू पांडे,योगेश मिश्रा,तेजपाल शर्मा,राकेश तिवारी,राकेश रथ,योगेश शुक्ला,आंनद झा व अन्य विप्रवर मौजूद थे।

 अब सहन से बाहर हिन्दू देवी-देवताओं के विरुद्ध असमाजिक तत्व और अधर्मियों के द्वारा लगातार अपमानजनक कृत्य किया जा रहा है। सर्व ब्राम्हण समाज के सम्भागीय अध्य्क्ष संजीव शर्मा ने इसका कड़ा प्रतिकार करते कहा कि बस अब बहुत हो गया,अब सहन शक्ति खत्म हो गया है । अब ऐसे अधर्मियों के खिलाफ कड़ा प्रतिकार का समय आ गया है। शर्मा ने सर्व  हिन्दुओ को इस अक्षम्य कृत्य के विरोध एकजुट होने का आव्हान किया है। ताकि आने वाले दिन में एक महत्वपूर्ण बैठक कर ऐसे अधर्मियों के खिलाफ अभियान चलाने निर्णय लिया जाएगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise