Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य

जगदलपुर/ बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने आज जगदलपुर से रावघाट तक रेल लाइन के निर्माण में गति लाए जाने पर चर्चा की। बैठक में बस्तर रेल आंदोलन एवं बस्तर चेम्बर ऑफ काॅमर्स के प्रतिनिधि, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी दिनेश नाग उपस्थित थे।
बैठक में कलेक्टर रजत बंसल ने रेल परियोजना को बस्तर जिले के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण बताते हुए कार्य में गति लाए जाने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के संबंध में जानकारी दी। इस दौरान सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने महत्वपूर्ण सुझाव भी रखे।
इस दौरान नक्सल मोर्चे पर डटे अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के लिए जगदलपुर से दिल्ली तक विमान सेवा प्रारंभ करने के लिए जिला प्रशासन के पहल की सराहना करते हुए सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने बधाई दी।
इस दौरान बाजार में दस रुपए सिक्कों के चलन पर भी चर्चा की गई। बस्तर चेम्बर ऑफ काॅमर्स के प्रतिनिधियों ने इस दौरान बताया कि दस रुपए के सिक्कों के चलन में किसी प्रकार की समस्या नहीं है। कुछ व्यवसायियों द्वारा इसे अस्वीकार करने की बातें सामने आती हैं। बस्तर चेम्बर ऑफ कामर्स द्वारा अपने संगठन के सभी सदस्यों के माध्यम से दस रुपए के सिक्के के चलन को बढ़ावा देने के लिए सहयोग किया जाएगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise