Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर/भारतीय जनता पार्टी बस्तर जिले के भानपुरी मंडल कार्यसमिति की बैठक आज चपका में सम्पन्न हुई ।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर मतदान केंद्रों पर अपनी पूरी ताकत झोंक दे । कश्यप ने कहा कि आगामी 11 फरवरी को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के जगदलपुर प्रवास को सफल बनाने के लिए हम सभी को प्रयास करना है ।

भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी ने कहा कि सामने चुनाव है कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आवाज उठानी है । 

भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष बघेल ने विगत कार्यक्रमों का वृत प्रस्तुत किया तथा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भानपुरी मंडल का प्रत्येक कार्यकर्ता भाजपा के रीति नीति का पालन करते हुए पार्टी की विचारधारा पर चलने के लिए संकल्पित है ।
         
भाजपा मण्डल प्रभारी योगेन्द्र पांडे ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में समय बहुत ही कम बचा है मण्डल का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ पर हर एक मतदाताओं सें संपर्क कर केन्द्र सरकार की योजनाओं, छ.ग. में भाजपा सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों तथा वर्तमान कांग्रेस की वादाखिलाफी एवं विफलताओं को बताए। 
      बैठक को जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष तरुण चोपड़ा ने भी संबोधित किया। बैठक संचालन महामंत्री प्रवीण सांखला ने किया।
     भाजपा मण्डल कार्यसमिति की बैठक में विजय तिवारी , दिलीप पाणिग्राही ,खीतेश मौर्य,अशोक राव , असगर खान , अशोक राव, भूषण गुप्ता, गणेश सेठिया, हरदेव बघेल ,भोला कश्यप,खुलेश्वर,फकीर कश्यप, लुदर सेठिया,दीपक गुप्ता,सुनील कश्यप,दयानीधि ठाकुर, राजू पांडे,भूवन साहू, भागीरथी, दिवाकर पांडे, राधाकृष्ण पानीग्राही, रामनारायण पांडे, नडगी पटेल,शशी भारती, महेश कश्यप, मुकेश दिवान,हरबंधु,लच्छीन,विद्या, महेंद्र पांडे,नीलकुमारी, रमेश बघेल, घनश्याम , रामप्रसाद मौर्य , तुलसू राम , ओमप्रकाश कश्यप सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise