Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

तिल्दा के कृष्णम इंडस्ट्री प्लांट में हुआ बड़ा हादसा,दो मजदूर काम करते तीन मंजिल से नीचे गिरे,एक की मौत तो दूसरे की हालत गंभीर:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। तिल्दा के एक प्लांट में काम करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। तीन मंजिल से दो मजदूर गिर गए, जिसमें से एक मजदूर की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तिल्दा थाना क्षेत्र के कृष्णम इंडस्ट्रीज की है।
दरअसल, मंगलवार को कृष्णम इंडस्ट्रीज में शेड मरम्मत का काम चल रहा था। प्लांट में काम करने वाले दो युवक शुभम वर्मा 27 वर्ष देवरी निवासी और शिवचरण निर्मलकर 20 वर्ष तीन मंजील में चढ़कर शेड सुधार रहे थे। इस दौरान अचानक शेड की पाइप खिसकने से दोनों युवक नीचे गिर गए। घटना में शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवचरण को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।


इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक और घायल के परिजनों सहित ग्रामीण भारी संख्या में प्लांट पहुंचे और मुआवजा सहित घायल के बेहतर उपचार की मांग करने लगे। साथ ही इस पूरे घटनाक्रम में प्लांट प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। परिजनों का आरोप हैं कि मृतक और घायल को देखने के लिए प्रबंधन का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा था। जिस समय ये घटना हुई उस दौरान सुरक्षा के नियमों की अनदेखी कर काम कराया जा रहा था। परिजन और ग्रामीण प्लांट प्रबंधन से बात करना चाहते थे, लेकिन घटना के बाद प्लांट बंद है और कोई भी अधिकारी बात करने के लिए अबतक के आगे नहीं आया है।


बता दें मृतक शुभम वर्मा की पिछले साल ही शादी हुई थी। चार माह की एक बच्ची भी है। युवक की मौत की खबर के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise